Advertisment

Karan Johar के बच्चों का फनी रक्षा बंधन, राखी देख भाई यश ने लगा दी दौड़

करण जौहर ने अपने घर में रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है. इस वीडियो में हम दोनों भाई-बहन यश और रूही की क्यूट नोंक-झोंक देख सकते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Karan Johar kids Raksha bandhan

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के पिता है. वो एक्सर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के क्यूट पलों को इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर के घर रक्षा बंधन 2024 (Raksha Bandhan 2024) सेलिब्रेट किया गया था. दोनों भाई-बहन यश और रूही ने साथ में मिलकर राखी का त्यौहार मनाया था. वीडियो में भाई-बहन पारंपरिक राखी की रस्म निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही, करण के बच्चों की खासियत ये है कि वो हमेशा मस्ती करते दिखते हैं. यश दोनों में सबसे ज्यादा शरारती है. 

Advertisment

यश की शरारत से बना फनी रक्षा बंधन

करण जौहर ने अपना इंस्टाग्राम पर रक्षा बंधन सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया. इसमें रूही ने खूबसूरत पीच रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिस पर बारीक सुनहरी कढ़ाई की गई है. वह अपने भाई यश की कलाई पर राखी बांध रही हैं दूसरी ओर, यश ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, जो उन्हें पारंपरिक फेस्टिव लुक दे रहा है. इस रक्षा बंधन को यश अपनी शरारत का तड़का लगाकर फनी बना देते हैं. जैसे ही रूही उसे राखी बांधने के लिए आगे बढ़ती है वो दौड़ लगा देता है. बैकग्राउंड में सुनाई देने वाले करण, यश को धीरे से डांटते हैं कि रूही के राखी बांधने के दौरान वह धैर्य रखें, लेकिन यश बिल्कुल भी शांत बैठने के मूड में नहीं हैं.

भाई-बहन की प्यारी नोंक-झोंक

रूही पहले पारंपरिक आरती करती है, वह जैसे ही राखी बांधने जाती है यश ओके बाय कहकर भागने लगता है. फिर करण जौहर उसे रोकते हैं. दोनों भाई-बहनों की चंचल नोकझोंक देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे. 

करण बोले- मैंने राखी होस्ट बनने की कोशिश की

करण ने वीडियो के साथ एक मजेदार लेकिन इमोशनल मैसेज लिखा है, "राखी लव !!!! प्यार के इस खूबसूरत त्योहार की परंपरा को सटीक रूप से निभाना हमेशा एक प्रक्रिया होती है! मातृत्व ने योगदान दिया और बेटा कहीं जाने की जल्दी में था. बेटी कर्तव्यनिष्ठा से अपना बेस्ट कर रही थी और मैं समारोह का संचालक बनने की कोशिश कर रहा था, लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली. सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. एक-दूसरे का ख्याल रखें और खुशियां बांटें." 

Bollywood News in Hindi director karan johar karan johar kids bollywood news hindi Bollywood news and gossip raksha bandhan Yash Johar Bollywood News
Advertisment
Advertisment