Advertisment

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए नहीं पसीजा इन दुश्मनों का दिल, एक बार भी नहीं पूछा एक्ट्रेस का हाल-चाल​!

Hina Khan Fight: हिना खान टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई शोज में कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. हालांकि इनमें से कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जिनके साथ हिना खान की नहीं बनती है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (14)d

हिना खान के लिए नहीं पसीजा इन दुश्मनों का दिल

Advertisment

Hina Khan Fight and Controversies: ​हिना खान टीवी का जाना पहचाना नाम है. हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अरने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में उन्हें अक्षरा के किरदार से पहचान मिली. इसी रोल से वो घर-घर में फेमस हो गईं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलड़ी' जैसे शोज में भी नजर आईं, जिसमें उनकी एक अलग छवि निखर के सामने आई. देखा जाए तो हिना खान सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. ऐसे में इंडस्ट्री में उनके काफी सारे दोस्त भी हैं. लेकिन दोस्त के साथ-साथ हिना खान के दुश्मनों की लिस्ट भी लंबी है. कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो हिना खान को देखते ही दूर से रास्ता बदल लेते हैं. इस लिस्ट में करण मेहरा से लेकर मोहसिन खान तक का नाम शामिल है. इन सितारों संग हिना की ऐसी दुश्मनी है कि ये कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस का एक बार हाल-चाल तक पूछने नहीं आए.

करण मेहरा (Karan Mehra)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे. शो में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. लेकिन रियल लाइफ में तो ये दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. दावा है कि दोनों रिश्ता के सेट पर अक्सर झगड़ पड़ते थे.

मोहसिन खान ( Mohsin Khan)

मोहसिन खान भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में हिना खान के साथ नजर आ चुका हैं. इस शो में मोहसीन हिना के दामाद बने थे. मोहसिन और हिना की सेट पर बिल्कुल भी नहीं बनती थी. मोहसिन खान ने अभी तक हिना का हाल भी नहीं पूछा था.

करण पटेल ( Karan Patel)

करण पटेल ने  बिग बॉस में हिना खान को फेक बोला था, जिसके बाद हिना और करण के बीच लंबी लड़ाई चली और ये अब तक कायम है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt से तुलना होने पर घबराई Ananya Panday, लड़खड़ाती आवाज में दे डाला ये जवाब

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. हिना खान ने बिग बॉस के घर में साउथ इंडस्ट्री के बारे में टीवी पर कुछ ऐसा बोला था जिसे सुनकर कृति खरबन्दा को इतना गुस्सा आया कि वह हिना को थप्पड़ मारने के उतावली हो गईं थीं.

अरशी खान (Arshi Khan)

बिग बॉस 11 के घर में हिना खान ने अरशी खान के साथ भी दुश्मनी मोल ली थी. शो में पहले तो दोनों काफी अच्छी दोस्त थीं बाद में दोनों के बीच गहरी दुश्मनी हो गई थी. हिना खान ने अरशी को शो में गाली तक दे दी थी.

ये भी पढ़ें- लो जी! पिता की मौत के बाद मलाइका ने कर लिया मेकओवर, बन गईं डबल हॉट

Entertainment News in Hindi latest-news Hina Khan Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Mohsin Khan Karan Mehra karan patel
Advertisment
Advertisment