Advertisment

ना हिंदू ना इस्लाम इस धर्म को मानती हैं Kareena Kapoor...नौकरानी ने किए खुलासे

हाल में तैमूर अली खान की नैनी ललिता ने करीना कपूर और सैफ अली खान की फैमिली को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. सोशल मीडिया पर ललिता का इंटरव्यू काफी चर्चा में है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Christianity

Kareena Kapoor Christianity: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपनी फिल्म क्रू के बाद से बेबो ने खूब वाहवाही लूटी थी. हाल में करीना कपूर की हाउसहेल्प और उनके बच्चों की आया ललिता डिसिल्वा (Lalita Dsilva) का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है. ललिता ने पिंकविला से बातचीत में करीना और सैफ के घर से जुड़े कई अनसुने खुलासे किए हैं. इनमें तैमूर की नैनी ने यह भी बताया कि सैफ अली खान से शादी के बाद करीना न हिंदू धर्म को मानती हैं न और ही इस्लाम को. तो फिर करीना कपूर आखिर किस धर्म का पालन करती हैं? 

Advertisment

ईसाई धर्म को मानती हैं करीना कपूर

तैमूर अली खान की नैनी ललिता ने पटौदी परिवार के बारे में जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि बच्चों की परवरिश में धर्म कैसे भूमिका निभाता है. उन्होंने यह भी कहा कि करीना 'ईसाई धर्म का पालन करती हैं.' वह भले ही एक मुस्लिम परिवार में शादी होकर गईं हैं लेकिन वह इस्लाम और हिंदू दोनों धर्म का पालन  नहीं करती हैं. वह अपने बच्चों को भी ईसाई धर्म की सीख देती हैं. 

घर में बच्चों को भजन भी सुनाती हैं करीना

ललिता डिसिल्वा ने कहा, "करीना कपूर ईसाई धर्म का पालन करती हैं. हालांकि, उन्होंने कभी भजन, सिख धर्म के इक ओंकार को घर में बजाने से मना नहीं किया. वो मुझे कहती थीं कि आपको अच्छा लगता है भजन लगाना है तो आप भजन लगाइए' मैं उनके लिए भजन बजाया करती थी. फिर वह (करीना) कहती थीं कि पंजाबी भजन, इक ओंकार वह अपने बच्चों को इसे भी सुनने कहती थीं जिससे उनके बीच पॉजिटिविटी बनी रहे..

ललिता ने कहती हैं कि. "क्योंकि वह (करीना) भी जानती हैं कि बच्चों के आस-पास ये सकारात्मकता होनी जरूरी होती है. ठीक है ये आपकी पसंद होती है... लेकिन बच्चों का शुरू से ही अगर आप पॉजिटिव  वाइब्स से परवरिश शुरू करते हैं तो वो उनमें पहले से ही जन्मजात हो जाती है."

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

नैनी ललिता के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स हिंदू धर्म से आने वाली करीना की इस्लाम में शादी, बच्चों के मुस्लिम नाम और ईसाई धर्म के पालन को समझ नहीं पाए. 

दूसरी ओर एक यूजर ने कहा कि कपूर खानदान सबसे ज्यादा प्रोग्रेसिव है. भले करीना ईसाई धर्म को माने लेकिन वो  राखी, दिवाली और ईद मनाने की तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं. तो वास्तव में यह एक बहुत ही विविधतापूर्ण परिवार है, जिसमें कई मान्यताएं हैं." 

Kareena Kapoor Taimur Ali Khan Saif Ali Khan actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment