Advertisment

Video: Kareena Kapoor ने भरे मंच पर सैफ को किया इग्नोर, शर्मिंदा हो गए छोटे नवाब

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Video: करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें करीना अवॉर्ड लेने स्टेज पर जा रही हैं और उन्होंने सैफ को इग्नोर कर दिया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Kareena And Saif

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Video

Advertisment

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Video: करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में शुमार है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जो एक-दूसरे को सालों डेट तो करते हैं लेकिन शादी नहीं करते. लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान ने  2008 में  एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और चार साल तक डेट करने के बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. अब दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और इनके दो बेटे हैं. इस बीच इस कपल को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें करीना अवॉर्ड लेने स्टेज पर जा रही हैं और उन्होंने सैफ को इग्नोर कर दिया. चलिए जानते हैं, क्या है वीडियो में...

Advertisment

करनी ने सैफ को किया इग्नोर?

दरअसल, यह वीडियो साल 2002 के एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें करीना वॉर्ड लेने स्टेज पर आती हैं  और उसे सैफ अली खान होस्ट कर रहे होते हैं. करीना को स्पेशल कैटेगरी का अवॉर्ड दिया जाता है,  ऐसे में जब करीना स्टेज पर आती हैं, तो वहां मौजूद परमेश्वर गोदरेज (Parmeshwar Godrej) और अक्षय खन्ना को गले लगाती हैं. लेकिन करीना सैफ से हाथ तक नहीं मिलातीं. करीना  माइकी तरफ थैंक्यू स्पीच देने के लिए आगे बढ़ती हैं. इस दौरान सैफ तो करीना को देखते ही रहते हैं,  लेकिन करीना सैफ की तरफ नहीं देखती. ऐसे में हर कोई यही कह रहा है कि उन्होंने सैफ को इग्नोर कर दिया . कतरनी ने इस दौरान रेड शिमरी जैकेट और ब्लू शाइनिंग डेनिम पहना था. 

Advertisment

करनी-सैफ की प्रेम कहानी

सैफ अली खान और करीना कपूर ने पहली बार एक दूसरे के साथ फिल्म ओमकारा में काम किया था. हालांकि दोनों इस फिल्म में एक-दूसरे के अपोजिट नहीं था. करीना तब शाहीद कपूर के साथ रिलेशन में थी. लेकिन फिर सैफ से करीना टशन फिल्म के दौरान मिली और यहां से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुईं. दोनों के अफेयर की खबरें खूब वायरल हुईं और सैफ ने जब करीना नाम का टैटू अपने हाथ में बनवाया तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. फिर दोनों ने 4 साल तक डेट करने के बाद शादी की. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को 'द बकिंघम मर्डर्स' में देखा गया और सैफ की फिल्म देवरा इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- टीवी पर बनीं आदर्श बहू, फिर फिल्मों में बोल्ड सीन देकर छाईं, अब कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस, पहचाना कौन?

Entertainment News Kareena Kapoor Kareena kapoor video Saif Ali Khan सैफ अली खान kareena kapoor saif ali khan करीना कपूर खबर करीना कपूर
Advertisment
Advertisment