Advertisment

छोटे नवाब Jeh ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, मां करीना देख रह गईं दंग, लोगों ने कह दिया 'बदतमीज बच्चा...'

Kareena-saif Son Jeh Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का एक वीडियो सामने आया है, जो कि चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में जेह कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं कि मां करीना भी ये देख कर हैरान हो जाती हैं.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (40)

जेह की हरकत देख चौंके फैंस

Advertisment

Kareena-saif Son Jeh Viral Video: एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया है. वहीं बर्थडे के बाद हाल ही में एक्ट्रेस को अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ स्पाॅट किया गया. लेकिन इस वीडियो में करीना से ज्यादा उनके बेटे जेह ने सुर्खियां बटोरी है. जेह ने कुछ ऐसी हरकत की जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

Advertisment

जेह ने की ऐसी हरकत

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ कहीं बाहर जा रहे होते हैं. हालांकि इस दौरान जेह अली खान पैपराजी को देखते ही उनपर गुस्से में चिल्लाने लगे. जेह को ऐसा करता देख करीना भी हैरान नजर आती हैं. हालांकि बाद में वह जेह का हाथ पकड़कर उसे कार की तरफ ले जाती हैं. 

फैंस ने करीना के लाडले को किया ट्रोल

Advertisment

अब जेह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसपर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने जेह की इस हरकत पर नारागी जताते हुए कहा है- 'बदतमीज बच्चा.' एक यूजर ने लिखा है,'ये ज्याद ही बड़े नवाब बन रहे हैं.' वहीं एक ने जेह के लिए लिखा है कि, 'इनको मैनर्स सिखाना चाहिए.' हालांकि आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जेह को इस तरह पैप्स पर गुस्सा करते देखा गया है. इससे पहले भी वह कई मौकों पर इस तरह से गुस्सा करते हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन कई बार फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आता है. 

Advertisment

करीना-सैफ का वर्कफ्रंट

वहीं बात करीना-सैफ के वर्कफ्रंट की करे तो जहां करीना जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे. तो वहीं सैफ जल्द ही जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा पार्ट 1' में नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें सैफ ने अपने दमदार अंदाज से से लोगों का दिल जीत लिया है.  

ये भी पढे़ं- 'चंद्रकांता' में राजकुमारी बन छा गई थीं एक्ट्रेस, जानिए अब इंडस्ट्री छोड़ कहां हो गईं गुमनाम

taimur ali latest-news Saif Ali Khan Entertainment News jeh Ali Khan Viral Video kareena kapoor khan
Advertisment
Advertisment