Advertisment

शादी के बाद बर्बाद हो जाओगी...करीना कपूर ने झेले ऐसे ताने, बरसों बाद दिया तगड़ा जवाब

Kareena Kapoor: करीना कपूर इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. उन्होंने हाल में 21 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kareena kapoor
Advertisment

Kareena Kapoor Career: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान हमेशा अपनी खूबसूरती और चार्म के लिए चर्चा में रहती हैं. हर कोई करीना के हुस्न का दीवाना है. बॉलीवुड में नये स्टार्स करीना के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. एक्ट्रेस ने 21 सितंबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया है. उन्हें फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स से भर-भरकर शुभकामनाएं मिली थीं. खैर, इस बीच करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है.

Advertisment

इसमें करीना ने एक बार खुलासा किया था कि उन्हें शादी न करने के लिए खूब वॉर्निंग मिली थी. लोगों ने ऐसे ताने दिए थे कि शादी के बाद मैं और मेरा करियर दोनों बर्बाद हो जाएगा. तब करीना तलाकशुदा एक्टर सैफ अली खान से शादी करने जा रही थीं. इस बात पर लोग करीना को समझाने लगे और उन्हें इसके नुकसान बताकर चेतावनी देने लगे थे.

ये भी पढे़ं- Sana Saeed Birthday: कहां गयाब हैं शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी, एक्टिंग छोड़ कर रहीं ये काम

शादी मत करो तुम बर्बाद हो जाओगी

फीवर एफएम से बातचीत में करीना कपूर ने कहा था, "लोग उस कनेक्टिविटी को देखना पसंद करते हैं. जब मै सैफ से शादी करने वाली थी तब लोग कहते थे, 'शादी मत करो..तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा. मैं जवाब देती थी, 'ठीक है अगर मेरा करियर खत्म हो गया तो कोई बात नहीं. लेकिन अब देखिए मैंने शादी के बाद और काम किया है. बच्चे होने के बाद भी. इसलिए मुझे लगता है कि यह चैलेंज उठाने खुद पर विश्वास करने और तूफान के खिलाफ चलने जैसा है. आपको खुद पर भरोसा करना होगा."

Advertisment

बता दें कि करीना और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी रचाई थी. दोनों अब दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर के पेरेंट्स हैं. करीना अक्सर बच्चों के साथ वक्त बिताते नजर आती हैं. दो बच्चों की मां होकर भी वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनी हुई हैं. हाल में करीना कपूर अपनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर चर्चा में थी. इसमें उन्होंने एक जासूस का रोल निभाया था. यह करीना कपूर खान की बतौर निर्माता पहली फ़िल्म है. 

ये भी पढ़ें- राहा की मां आलिया भट्ट को आया पैनिक अटैक, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

इसके अलावा करीना कपूर अजय देवगन के साथ अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. यह 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Advertisment

 

Kareena Kapoor Bollywood News gossip bollywood news hindi Actor Kareena Kapoor Bollywood news and gossip करीना कपूर actress kareena kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment