Advertisment

यूरोप वेकेशन से मुंबई लौटीं करीना कपूर, बच्चों ने एयरपोर्ट पर मचाया उधम

करीना कपूर ने एक दिन पहले ही अपने वेकेशन खत्म होने की बात कही थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति सैफ अली खान के साथ कुछ सुस्ताने वाली फोटोज पोस्ट की थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी विदेशी वेकेशन को खत्म करके वापस इंडिया लौट आई हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर एंड फैमिली का एक वीडियो सामने आया है. एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर पति सैफ (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों के साथ स्पॉट किया गया. बेबो महीने भर की थकान मिटाने के बाद वापस मुंबई लौटकर काफी खुश नजर आईं. समर वेकेशन को रैप-अप करने के बाद करीना ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अवतार में एंट्री ली. उनके दोनों बच्चे एयरपोर्ट पर ही उधम मचाते नजर आए. 

Advertisment

करीना कपूर का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाने गए थे. कपल ने बच्चों के साथ समर वेकेशन एंजॉय किया था. स्वदेश लौटते ही करीना कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पैपराजी को पोज देते समय करीना काफी स्टाइल में बाहर निकलती नजर आईं. अभिनेत्री अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान का हाथ थामे दिखीं. उनके पीछे उनके पति सैफ अली खान भी थे जो काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए. सैफ नेछोटे बेटे जहांगीर को गोद में उठा लिया और दोनों ने साथ में खूब मस्ती की.

फैंस को पसंद आया करीना का लुक

वीडियो में करीना और सैफ के बच्चे एयरपोर्ट पर ही मस्ती करते दिख रहे हैं. सैफ अपने बेटे जेह को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. फैंस को भी ये वीडियो खूब पसंद आया. बेबो के एयरपोर्ट लुक को देखकर एक यूजर ने लिखा, " करीना को कोई टक्कर नहीं दे सकता सनग्लासेस में." बेबो का एयरपोर्ट लुक बेहद कैजुअल और आरामदायक लग रहा है.

इससे पहले  इंस्टाग्राम पर करीना ने अपनी और सैफ की तस्वीर शेयर की थीं. इसमें दोनों सुस्ता रहे थे. एक्ट्रेस ने बताया कि यूरोप समर वेकेशन अब खत्म हो गया है. करीना ने धूप संकते हुए फोटो अपलोड की और लिखा कि अब काम पर लौटने का वक्त है.

 

Kareena Kapoor actress kareena kapoor Saif Ali Khan actor saif ali khan
Advertisment
Advertisment