Advertisment

जब तैमूर ने करीना से पूछा 'क्या मैं फेमश हूं', एक्ट्रेस का जवाब सुन... बेटे ने दिया था ये रिएक्शन

Kareena Kapoor Khan on Son Taimur Ali Khan: करीना कपूर खान ने खुलासा किया कि जब तैमूर ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो फेमस हैं तो एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम मशहूर नहीं हो मैं मशहूर हूं.'

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kareena

Kareena Kapoor Khan on Son Taimur Ali Khan

Advertisment

Kareena Kapoor Khan on Son Taimur Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्म बकिंघम मर्डर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बच्चों से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने बच्चों को शुरुआत से ही पैपराजी और फैंस से रुबरू करवाया. एक्ट्रेस के दोनों बच्चे तैमूर और जेह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. तैमूर (Taimur Ali Khan) ने जब एक्ट्रेस से पैपराजी को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने इसका क्या जवाब दिया, अब हाल ही में करीना ने इसका खुलासा किया है.

करीना ने बेटे से कहा-  'मैं मशहूर हूं'

हाल ही में करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के फेस्टिवल के लिए मीडिया से मिलने पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर बातचीत की. वहीं अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'तैमूर और जेह को इस फेस्टिवल के बारे में नहीं पता अभी वो बहुत छोटे हैं लेकिन घर के बाहर फोटोग्राफर्स को देख कर उन्हें अंदाजा लग जाता है और वो सोचते हैं की फोटोग्राफर्स उनका पीछा क्यों कर रहे है तैमूर को लगता है की क्या मैं फेमस हूं, तो मैं उसे बोलती हूं की तुम मशहूर नहीं हो मैं मशहूर हूं, तो वो कहता है की शायद मैं एक दिन मशहूर हो जाऊंगा. अभी तैमूर का ध्यान फिल्मों की ओर नहीं है बल्कि फुटबॉल की तरफ ज्यादा है.' करीना ने ये भी बताया की तैमूर ने अभी तक उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखी है.

तैमूर का पीछा कर रहे थे 40-50 लोग

बता दें, एक दौर था जब करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के लिए पैप्स और लोगों की दीवानगी अलग लेवल पर थी. पैप्स उनका पीछा किया करते थे. एक बार पैपराजी वरिंदर चावला ने भी इसका खुलासा करते हुए बताया था कि अगर तैमूर का एक पोस्ट ना किया जाए तो फॉलोअर्स नाराज हो जाते थे. उन्होंने बताया था कि करीना ने कभी भी भी पैप्स को बच्चों की तस्नीरें क्लिक करने से मना नहीं किया था. लेकिन जब वरिंदर ने एक बार देखा कि तैमूर की40-50 लोग  पीछा कर रहे थे, उनकी गाड़ी घेर ली थी. इसका बाद से पैपराजी ने तय कर लिया कि अब किसी स्टार की प्राइवेसी में दखल नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें-  National Cinema Day: सिर्फ 99 रुपये में देखें कल्ट क्लासिक से लेकर रिलीज हुई नई फिल्में, जानें कहां मिलेगा ऑफर?

ये भी पढ़ें- Himesh Reshammiya Father Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर के पिता विपिन रेशमिया, कई बीमारियों से रहे थे जूझ

Entertainment News Entertainment News in Hindi kareena kapoor khan Taimur Ali Khan Taimur Ali Khan Kareena Kapoor Taimur ali khan news taimur ali khan age Taimur Ali Khan New Video
Advertisment
Advertisment