Advertisment

The Buckingham Murders Trailer Out: 14 नवंबर को क्या हुआ था? डिटेक्टिव बन मौत की गुत्थी सुलझाएंगी करीना कपूर

The Buckingham Murders Trailer OUT: करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ये एक मर्डर मिस्ट्री कहानी है. जिसमें करीना एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस बनी हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
The Buckingham

The Buckingham Murders Trailer OUT

The Buckingham Murders Trailer OUT: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  (Kareena Kapoor) अपनी एक्टिंग और दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं. काफी समय के बाद करीना ने मिस्ट्री थ्रिलर 'जाने जान' के साथ ओटीटी में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. ये जोनर करीना के लिए काफी नया था, लेकिन उनकी परफॉर्मेस लोगों को पसंद आई और अब एक्ट्रेस इसी जोनर के साफ वापसी कर रहे हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' (The Buckingham Murders ) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, ये एक मर्डर मिस्ट्री  कहानी है. जिसमें करीना ने जसमीत भामरा का किरदार निभाया है, जो एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस है. 

Advertisment

कैसा है  'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर?

 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं, जो 14 नवंबर को हुए एक बच्चे की हत्या की जांच कर रही हैं. इस हत्या के कारण सांप्रदायिक तनाव पैदा होता है, जो मौत के सिलसिले में हत्या को लेकर हुई गिरफ्तारी के बाद हिंसा में बदल जाता है.  ट्रेलर में इस हत्या की जांच करने के दौरान करीना को काफी मुश्किलों से सामना करना पड़ेगा.  ट्रेलर से साफ जाहिर है कि 'द बकिंघम मर्डर्स' सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर है. अब करीना बच्चे की मौत की गुत्थी सुलझा पाएंगी या नहीं, ये तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा. ट्रेलर रिलीज (The Buckingham Murders Trailer) होने के बाद से इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

द बकिंघम मर्डर्स का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है. खास बात ये है कि इस फिल्म में करीना ने एक्टिंग के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है, जिसके लिए उन्होंने  एकता कपूर  से हाथ मिलाया है. इससे पहले करीना कपूर और एकता कपूर इस साल आई 'क्रू' और 'वीरे दी वेडिंग के लिए साथ काम कर चुकी हैं. द बकिंघम मर्डर्स सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज की जाएगी. वही फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें करीना के अलावा  रणवीर बराड़, एश टंडन, रुक्कू नाहर और कपिल रेडेकर भी नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- September 2024 OTT Release: ‘किल’ से लेकर ‘तनाव’ तक, सितंबर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-वेब सीरीज, नोट कर लें डेट

Kareena Kapoor Premiere of The Buckingham Murders The Buckingham Murders film The Buckingham Murders
Advertisment