Advertisment

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान हैं 'सुपर मॉम', बच्चों की खुशी के लिए किया ये काम

करीना कपूर खान अपने परिवार की छुट्टियों से वापस आ गई हैं और अपनी मां की ड्यूटी निभाने के लिए तैयार हैं. कुछ समय पहले, वह अपने बच्चों के लिए चीयरलीडर बनीं और मुंबई की बारिश का मजा लिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kareena Kapoor Khan  mom duty

करीना कपूर खान हैं 'सुपर मॉम', बच्चों की खुशी के लिए किया ये काम

करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ अपनी गर्मी की छुट्टियों पर गई थीं. लेकिन समुद्र तट पर लगभग एक महीना बिताने के बाद परिवार वापस लौट आया और अपने प्रियजनों के साथ रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया. खैर बेबो अब अपनी मां की ड्यूटी निभाने के लिए वापस आ गई हैं. वह फिलहाल मुंबई की बारिश का मजा ले रही हैं और अपने बच्चों के लिए चीयरलीडर बन रही हैं.

Advertisment

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं

कुछ मिनट पहले एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में वह क्यूट लग रही थीं क्योंकि शहर में बारिश का मजा लेते हुए उनके पति ने उनकी छतरियों को कसकर पकड़ रखा था. उन्होंने सूखे रहने के लिए गमबूट डेनिम टी-शर्ट और रेनकोट पहना हुआ था. जब वह फुटबॉल ग्राउंड से पोज दे रही. बच्चे बारिश में खेल का लुत्फ उठा रहे. 

करीना कपूर खान ने लिखा "सॉकर मॉम ड्यूटी"

अपनी प्यारी मुस्कान के पीछे की खुशी को बताते हुए करीना कपूर खान ने लिखा "सॉकर मॉम ड्यूटी" और लाल दिल वाला इमोजी जोड़ा. तस्वीर में वह अपने जूतों की एक झलक और मैदान की एक झलक दिखाती हैं जहां तैमूर अली खान अपने दोस्तों के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर को फिर से "बारिश में" कैप्शन दिया.

सोशल मीडिया पर अपने "द गैंग फॉरएवर" की एक झलक

एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री की अपनी सबसे अच्छी दोस्त बहन करिश्मा कपूर और बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से भी मुलाकात की. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने "द गैंग फॉरएवर" की एक झलक भी दिखाई जब उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की. अपने डे आउट की नई तस्वीर में एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज़ और ब्लू डेनिम के साथ एक सफ़ेद शर्ट पहनी हुई है.

ोोो 

फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहीं करीना कपूर

इस बीच काम के मोर्चे पर करीना ने साल की शुरुआत राजेश ए कृष्णन की हीस्ट कॉमेडी फिल्म क्रू से की जिसमें तब्बू कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ ने अभिनय किया. वर्तमान में वह अपनी आगामी हिंदी फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रही हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन अक्षय कुमार रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण टाइगर श्रॉफ अर्जुन कपूर जैकी श्रॉफ हैं. यह दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में आने वाली है.

Kareena Kapoor Actor Kareena Kapoor Bollywood actress Kareena Kapoor Khan Jeh Kareena Kapoor son
Advertisment
Advertisment