Advertisment

Viral Video: 'जब वी मेट ने करियर तो टशन ने बदली लाइफ', शाहिद संग ब्रेकअप को लेकर क्या बोलीं करीना?

Kareena Kapoor Khan on Jab We Met-Tashan: करीना कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि कैसे जब वी मेट और टशन ने उनके करियर और लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kareena K

Kareena Kapoor Khan on Jab We Met-Tashan

Kareena Kapoor Khan on Jab We Met-Tashan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स'  को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस डिटेक्टिव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. एक तौर था, तब करीना अपने जीरो फिगर के लिए फेमस थी. उस समय एक्ट्रेस अपनी दो फिल्मों की शूटिंग कर रही थी. एक फिल्म जो सुपरहिट ब्लॉकबस्टर रही, तो दूसरी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उन फिल्मों ने उनके करियर और लाइफ को पूरी तरह से बदल दिया. वहीं, इस दौरान उनका शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ ब्रेकअप भी हो गया था. 

Advertisment

6 महीने तक डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस!

अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बताया था कि कैसे जब वी मेट की सक्सेस के बाद चीजें बदली. एक्ट्रेस ने बताया कि  जब वी मेट की शूटिंग के दौरान वो अक्षय कुमार और सैफ अली खान संग टशन के लिए भी तैयारी कर रही थी. जिसमें वो जीरो वाले जोन में थी. करीना को नहीं लगा था कि जब वी मेट इतनी बड़ी हिट होगी और टशन फ्लॉप होगी. एक्ट्रेस ने कहा- 'कभी नहीं सोचा था कि चीजें ऐसे बदलेंगी. मैंने फिल्म के लिए सबकुछ लगा दिया था.  मैं यशराज कि फिल्म करने के लिए बेहद एक्साइटेड थी, क्योंकि मैं एक्शन करने वाली थी. मैंने वजन कम किया और मैं बिकिनी पहनने के लिए खुश थी. लेकिन जब टशन फ्लॉप हुई और जब वी मेट हिट हुई तो मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में थी. 

कैसी बदली एक्ट्रेस की जिंदगी?

टशन के फ्लॉप होने के बाद करीना पूरी तरह से टूट गई थी. उन्हें लगा था कि टशन से उनका करियर बदल जाएगा. लेकिन जब वी मेट ने पूरी तरह उनके करियर को बदल दिया था और टशन (Tashan) से लाइफ बदल गई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि जब वी मेट ने करियर बदल दिया और टशन से लाइफ बदल गई क्योंकि यही से उनके और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच नजदिकियां बड़ी थी. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इस दौरान उनका शाहिद से ब्रेकअप (Shahid-Kareena Breakup) हो गया था.  बता दें कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी जब वी मेट 2007 में रिलीज हुई थी औरटशन 2008 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- Sector 36 Trailer: Vikrant Massey के खूंखार अंदाज को देख कांप जाएगी रूह, सामने आएगा निठारी कांड का असली सच

Shahid Kapoor Kareena Kapoor Viral Video Tashan Jab We Met Kareena kapoor video
Advertisment
Advertisment