Advertisment

राखी पर Kareena Kapoor ने पहना इतना महंगा गुलाबी सूट, बैग की कीमत लाखों में

Raksha Bandhan 2024: करीना कपूर के घर सैफ की बेटी सारा अली खान रक्षाबंधन मनाने पहुंची थीं. इस मौके पर करीना ने गुलाबी सूट पहनकर कहर ढा दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Pink Kurta

Kareena Kapoor Pink Kurta: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस साल रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया था. एक्ट्रेस ने परिवार के साथ राखी को सेलिब्रेट किया. हालांकि, इस त्यौहार पर करीना अपने एथनिक लुक को लेकर ज्यादा चर्चा में आ गई हैं. हर कोई दीवा के स्टाइलिश लुक को देख दंग रह गया. उन्होंने एक खूबसूरत रानी पिंक कुर्ता सेट पहना था जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया पर करीना के इस पिंक कुर्ते को लेकर बहस छिड़ गई है. फीमेल फैंस इस कुर्ता सेट के प्राइस जानने को लेकर एक्साइटेड दिखीं. इसलिए हम आपको करीना के इस गुलाबी सूट की सही कीमत बताने जा रहे हैं. 

Advertisment

करीना कपूर का गुलाबी सूट

कपूर परिवार ने रणधीर कपूर के घर पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया था. सारा अली खान भी अपने भाई इब्राहिम, तैमूर और जेह को राखी बांधने आई थीं. इस बार रक्षा बंधन पर भी हमेशा की तरह करीना कपूर अपने फैशन गेम से छा गईं. करीना अपने लुक के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं. इस बार दीवा ने गुलाबी सूट पहनकर महफिल लूट ली. 

करीना का रेशमी पिंक सूट

करीना का यह शानदार पहनावा शानदार रानी गुलाबी रंग में था. इसे शानदार रेशमी कपड़े से तैयार किया गया था. ढीला-ढाला ट्यूनिक कुर्ता है जिसमें एक आकर्षक वी-नेकलाइन थी. सूट र जटिल सुनहरे सेक्विन हाथ की कढ़ाई की गई है. उन्होंने कुर्ते को मैचिंग सिल्क पैंट के साथ पहना. साथ ही इसे करीना ने मैचिंग ऑर्गेना दुपट्टे के साथ पेयर किया था. 

सूट की कीमत उड़ा देगी होश

फेस्टिव सीजन में करीना ने अपने पहनावे से सबका दिल जीत लिया. साथ ही इस गुलाबी सूट की कीमत भी होश उड़ाने वाली है. यूं तो करीना का ये सूट BRIH ब्रांड से है जिसकी कीमत 30,800 है.

1 लाख का हैंडबैग

इसके अलावा करीना ने सब्यासाची का The Esplanade Bag कैरी किया था जिसकी कीमत 1 लाख से भी ज्यादा है. वहीं एक्ट्रेस की गोल्डन जुत्ती की कीमत 3 हजार 890 है. इस ग्लैमरस लुक को करीना ने हैवी मेकअप और गोल्डन जूलरी के साथ कंप्लीट किया था. दीवा कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

Kareena Kapoor Actor Kareena Kapoor Raksha Bandhan 2024 actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment