Advertisment

दुल्हन की तरह सज करीना कपूर ने गणपति में बिखेरा अपना जलवा, पति सैफ के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट

करीना कपूर की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वे सुर्ख लाल रंग के सलवार कमीज सेट में नजर आ रही हैं. इस लुक में करीना पूरी तरह से एक नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kareena kapoor new pictures

नई नवेली दुल्हन बन करीना कपूर ने लाल सलवार कमीज में बिखेरा जादू, पति सैफ के साथ किया रोमांटिक फोटोशूट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'The Buckingham Murders' का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इसी बीच करीना की भूमिका को लेकर उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. लेकिन इसके बीच, उनकी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वे सुर्ख लाल रंग के सलवार कमीज सेट में नजर आ रही हैं. इस लुक में करीना पूरी तरह से एक नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही हैं, जिसने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है.

करीना के साथ सैफ अली खान भी नजर आए

दरअसल, एक्ट्रेस का यह लुक गणपति उत्सव के लिए है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. तस्वीरों में करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस खूबसूरत सेट को पेयर करते हुए कुर्ता और जामा पहना है. इस पारंपरिक लुक ने न केवल करीना और सैफ के बीच की जोड़ी को एक नया आयाम दिया है, बल्कि उनके फैन्स को भी एक नई छवि देखने को मिली है. सैफ का कुर्ता जामा और करीना का लाल सलवार कमीज सेट एक पारंपरिक परिधान का उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है. 

यूजर्स कर रहे सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स 

करीना की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं. उनके फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?" इस तरह के कमेंट्स से यह साफ हो जाता है कि करीना कपूर खान का यह लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. रेड इमोजी की बौछार इस बात का प्रमाण है कि उनके फैंस इस शानदार लुक को लेकर कितने एक्साइटेड हैं.

फिल्म 'The Buckingham Murders' का इंतजार

इस बीच, करीना कपूर की फिल्म 'The Buckingham Murders' का इंतजार भी बढ़ता जा रहा है. करीना ने इस फिल्म में एक खास भूमिका निभाई है, जो उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट माना जा रहा है. इस फिल्म के साथ उनकी नई शुरुआत और रेड रंग का लुक, दोनों ही उनके फैंस के लिए एक खुशी की बात हैं.

Kareena Kapoor The Buckingham Murders Actor Kareena Kapoor Bollywood actress Kareena Kapoor Khan The Buckingham Murders film Premiere of The Buckingham Murders kareena kapoor films actress kareena kapoor best of kareena kapoor style
Advertisment
Advertisment