Advertisment

पत्रकार ने करीना कपूर के सामने लिया Ex बॉयफ्रेंड शाहिद का नाम, सकपका गईं एक्ट्रेस

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म बेबो एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर करीना बॉस लेडी लुक में नजर आई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Viral Reaction

Kareena Kapoor Viral Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काफी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में क्रू (Crew) जैसी हिट फिल्म दी थी. इसके बाद करीना एक स्पाई-थ्रिलर में नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 'द बकिंघम मर्डर्स' (The Buckingham Murders) जिसका ट्रेलर हाल में लॉन्च किया गया है. इस इवेंट में करीना बॉस लेडी लुक में शामिल हुई थीं. उन्होंने अपने किरदार के मुताबिक फॉर्मल गेटअप लिया था. हंसल मेहता के साथ करीना की ये पहली फिल्म है जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं. ट्रेलर लॉन्च पर करीना के सामने एक पत्रकार ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद का नाम ले लिया जिसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल हो रहा है. 

Advertisment

शाहिद का नाम सुन करीना घबरा गईं

करीना कपूर अब सीरियस रोल्स कर रही हैं. उन्होंने क्रू में भी एक पीड़ित एयरलाइन कर्मचारी का रोल निभाया था. हालांकि, एक्ट्रेस का ग्लैमर बरकरार है. मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार ने करीना के सामने शाहिद का नाम लिया. दरअसल, पत्रकार ने हंसल मेहता की फिल्म शाहिद का जिक्र किया था. 

उन्होंने हंसल मेहता से कहा, आपका ट्रैक रिकॉर्ड देखा है हमने, आपने शाहिद जैसी फिल्म बनाई है नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म है. ये जो मर्डर मिस्ट्री है (बकिंघम मर्डर्स) है, इसमें भी बहुत संवेदनशील मुद्दा छुपा हुआ है. इसीलिए मैंने शाहिद का जिक्र किया. तो ये दोनों प्रोजेक्ट स्क्रिप्ट और डायरेक्टर लेवल पर आपके लिए कितना मुश्किल था?” 

करीना का रिएक्शन वायरल

जैसे ही पत्रकार ने शाहिद कहा करीना कपूर जो स्टेज पर सामने ही खड़ी थीं वो चौंक गई थीं. करीना को लगा ये सवाल मेरे लिए है. उन्हें लगा सवाल शाहिद कपूर से जुड़ा है तो वह घबराई हुई नजर आईं. ऐसे में करीना का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हम सभी जानते हैं कि शाहिद और करीना कपूर ने एक-दूसरे को कई साल डेट किया था. हालांकि, दोनों बाद में आपसी सहमति से अलग हो गए थे. 

पत्रकार का ये सवाल हंसल मेहता की फिल्म शाहिद से जुड़ा था तो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में थे. फिल्म ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे. 

ये भी पढ़ें- Vijay Varma Viral: एक्ट्रेस की साड़ी पर चढ़ गए विजय वर्मा, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birth Anniversary: इस एक्टर ने ऋषि कपूर पर चढ़ा दी थी गाड़ी... मुंह से बहने लगा खून; बाल-बाल बची थी जान

Kareena Kapoor Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Actor Kareena Kapoor Bollywood news and gossip Bollywood News actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment