Advertisment

The Buckingham Murders: तैमूर, जेह नहीं, अपने इस बेटे को ग्लैमर से दूर रखेंगी करीना कपूर, जानें कौन है वह...

'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर और उनकी टीम ने कुछ अहम फैसले लिए हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
The Buckingham Murders

The Buckingham Murders: करीना कपूर अपने बेटे को फिल्म प्रमोशन की चमक-दमक से रखेंगी दूर, 'द बकिंघम मर्डर्स’ के मेकर्स ने लिया फैसला

करीना कपूर खान की आगामी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है. फिल्म का टीजर ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है, लेकिन इसके प्रमोशन को लेकर एक अनोखा फैसला लिया गया है. फिल्म के मेकर्स ने करीना कपूर के ऑन-स्क्रीन बेटे को प्रमोशन इवेंट्स से दूर रखने का निर्णय लिया है.

Advertisment

मेकर्स ने कदम उठाया

फिल्म के इंटेंस और रहस्यमय विषय के चलते, मेकर्स ने यह कदम उठाया है. 'द बकिंघम मर्डर्स' एक रहस्यमय और सस्पेंस भरी कहानी है, जो दर्शकों को अपनी गहराई और भावनात्मक कशिश से बांधे रखने का वादा करती है. फिल्म के गहन विषय और कहानी की प्रकृति को देखते हुए, टीम ने युवा अभिनेता की सुरक्षा और मानसिक स्थिति का ध्यान रखते हुए उसे प्रमोशनल एक्टिविटीज से दूर रखने का फैसला किया है.

'द बकिंघम मर्डर्स' अहम

'द बकिंघम मर्डर्स' करीना कपूर खान के लिए एक महत्वपूर्ण परियोजना है, क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के जरिए करीना कपूर खान और एकता कपूर की पार्टनरशिप एक नई दिशा में जा रही है. इससे पहले, दोनों ने 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी हिट फिल्में मिलकर बनाई हैं.

करीना कपूर बनीं प्रोड्यूसर

फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और इसके लेखक असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर, और राघव राज कक्कड़ हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान के साथ ऐश टंडन, रणवीर बरार, और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स भी नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा किया गया है, और इसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. शोभा कपूर, एकता आर कपूर, और करीना कपूर खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी

'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन में उठाए गए इस कदम से यह स्पष्ट है कि फिल्म की टीम कहानी की गंभीरता को बनाए रखते हुए अपने कास्ट और क्रू की भलाई को प्राथमिकता दे रही है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा, जो एक दिलचस्प और रहस्यमय यात्रा का वादा करती है.

Kareena Kapoor Kareena Kapoor New Film Actor Kareena Kapoor both sons of kareena kapoor The Buckingham Murders film ex gf kareena kapoor actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment