Advertisment

करिश्मा कपूर संग दिखीं नव्या नवेली नंदा, कभी एक्ट्रेस बनने वाली थीं उनकी मामी

Karishma Kapoor-Navya Nanda: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी होने वाली थी, लेकिन दोनों की सगाई टूट गई थी. अब सालो बाद करिश्मा को बच्चन परिवार के सदस्य के साथ स्पॉट किया गया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Karishma Navya

Karishma Kapoor-Navya Nanda

Advertisment


Karishma Kapoor-Navya Nanda: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेस के बीच अफेयर होना आम बात है. एक  एक वक्त था जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर का अफेयर लाइमलाइट में रहता था. दोनों का प्यार टॉक ऑफ द टाउन रहता था. दोनों की सगाई भी हो गई थी और शादी होने वाली थी, लेकिन अचानक ये रिश्ता टूट गया और करिश्मा बच्चन परिवार की बहू नहीं बन सकी. आज भी लोगों के जहन में ये सवाल बना हुआ है कि ऐसा क्यों हुआ. वहीं, अब सालों बाद करिश्मा को बच्चन परिवार की एक सदस्य के साथ स्पॉट किया गया. दोनों की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बच्चन परिवार के सदस्य संग दिखीं करिश्मा

हाल ही में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंची थी. इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स नजर आए थे. जिनमें शरवरी वाघ, रुपाली गांगुली, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, हिना खान, आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव, राधिका मदान,  पंकज त्रिपाठी शामिल है. इस दौरान करिश्मा कपूर को बच्चन खानदान की नातीन और अभिषेक की भांजी नव्या नंदा (Navya Nanda) के साथ स्पॉट किया गया. दोनों एक साथ पैप्स को पोज देती भी नजर आईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी पोज दिए. इतना ही नहीं करिश्मा और नव्या को इवेंट के अंदर भी आस-पास देखा गया दोनों एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) से भी साथ मिलती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की ऑनस्क्रीन मां ने एक्ट्रेस को KISS कर बटोरी थीं सुर्खियां, एक्टिंग से पहले करती थीं ये काम 

करिश्मा-अभिषेक अपनी लाइफ में सेटल 

आज करिश्मा और अभिषेक अपनी लाइफ में सेटल हैं. 2002 में सगाई टूटने के अगले ही साल करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी. इस शादी से दोनों के दो बच्चे समायरा और कियान हैं. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं रही और दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया. वहीं, करिश्मा से रिश्ता टूटने के बाद अभिषेक बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आईं और दोनों ने शादी कर ली,  उनकी एक बेटी आराध्या भी है. हालांकि इन दिनों अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में अनबन चल रही हैं. दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें-  Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने कर दिया तोशु का प्लान फ्लॉप, रंगे हाथ पकड़कर जड़ दिया जोरदार थप्पड़

Entertainment News Navya nanda karishma kapoor Entertainment news Hindi
Advertisment
Advertisment