Advertisment

करिश्मा ने किया कपूर ख़ानदान की पहचान का खुलासा, राज कपूर से मिलती है सबकी नीली आंखें

करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनें ही हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंची है. जहां पर दोनों बहनों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. करिश्मा को राहा कपूर की तरह ही खूबसूरत नीली आंखें विरासत में मिली हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
_कपिल शर्मा के शो

कपिल शर्मा के शो

Advertisment

करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से है. वहीं दोनों ने ही अपने करियर में एक से एक फिल्में दी है. हाल ही में दोनों बहनें कपिल शर्मा शो में पहुंची हैं. हाल ही में कपिल ने 'बचा हुआ कंटेंट' वाला यूट्यूब वीडियो अपलोड़ कर दिया है. जिसमें बेबो बताती है कि उनकी बहन दिवगंत सुपरस्टार दादा राज कपूर की फेवरेट पोती थी. ऐसा इसलिए है क्योंकि करिश्मा को राहा कपूर की तरह ही खूबसूरत नीली आंखें विरासत में मिली हैं.

राहा को विरासत में नीली आंखे 


वीडियो में, कपिल ने बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा की भी नीली आंखें हैं. जिसके बाद करिश्मा ने बताया कि यह उनमें और एक नहीं बल्कि दो स्टार किड्स- राहा के साथ-साथ करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की भी नीली आंखे है.  करिश्मा ने कहा कि मैं, तैमूर और अब राहा, और दादा जी की आंखों का रंग एक ही था." इस चर्चा के दौरान, कपिल ने खुलासा किया कि उनके बेटे त्रिशान को भी कॉमेडियन के दादा की आंखें विरासत में मिलीं. इसके साथ  ही वीडियो में सिर्फ राहा ही नहीं बल्कि उनके पिता रणबीर का भी नाम लिया गया था.

करीना और रणबीर है इंडस्ट्री के इनसाइडर  

एक सेगमेंट में कपिल ने बताया कि करण जौहर ने एक बार उनसे कहा था कि करीना फिल्म इंडस्ट्री के बारे में सारी गॉसिप जानती हैं. बेबो हैरान थी, लेकिन लोलो ने सच बताने की ठानी. करिश्मा ने खुलासा किया कि करीना और उनके चचेरे भाई रणबीर दो ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री की सभी खबरें जानते हैं. यह सिर्फ गपशप तक ही नहीं है. जो उन्हें इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सूत्र बताता है.  बेबो ने मासूमियत से समझाया कि खबरें उन तक और रणबीर तक पहुंचती हैं और ऐसा नहीं है कि वे दूसरे सेलेब्स से गॉसिप चाहते हैं.

बेबो को बोला जींस चोर

'बचा हुआ कंटेंट' क्लिप में करिश्मा ने आगे खुलासा किया कि एक समय, जब वे छोटे थे, करीना लोलो की जींस चुराया करती थीं. करिश्मा ने मजाक में अपनी बहन को 'जींस चोर' कहा.

ये भी पढ़ें - भूषण कुमार की बहन के साथ शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, डर से बेहाल हुईं खुशाली कुमार

 

kareena kapoor khan Karisma Kapoor Taimur kapil sharma show raha
Advertisment
Advertisment