Advertisment

हिना खान को देखते ही करिश्मा कपूर ने लगा लिया गले, तो अमिताभ की नातिन नव्या और अनन्या ने यूं लुटाया प्यार

Hina khan-Karisma Kapoor viral video: एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस को करिश्मा ने उन्हें गले लगाया , तो वहीं अमिताभ की नातिन नव्या ने हाथ जोड़कर हिना खान से मुलाकात की. सोशल मीडिया पर हिना के उनका ये प्यार खूब तारीफें बटोर रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-22-Sep-2024-01-26-PM-2265

हिना खान से यूं मिली करिश्मा और नव्या

Advertisment

Hina khan-Karisma Kapoor viral video: हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस  ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं. हालांकि इत खतरनाक बीमारी से डटकर मुकाबला कर रही हैं. इस कंडीशन में भी एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक नहीं लिया और अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगी हुई हैं.इसी बीच अब हाल ही में हिना खान को एक इवेंट में देखा गया. इस इवेंट में हिना के अलावा करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), अनन्या पांडे(Ananya Pandey), नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और पंकज त्रिपाठी जैसे कई सेलेब्स भी पहुंचे थे.

हिना खान दिखीं बेहद खूबसूरत

वहीं अब हाल ही में इस इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं, जिसमें हिना खान ने अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है. इस इवेंट में हिना खान गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही थीं. उनकी ड्रेस पर बारीक कढ़ाई और डिजाइन ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. वहीं कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रही एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी प्यारी स्माइल से भी हर किसी का दिल जीत लिया.

हिना खान से यूं मिली करिश्मा और नव्या

इसी बीच इस इवेंट का एक वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें हिना खान पर बाॅलीवुड एक्ट्रेसेज प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना को इवेंट में देखते ही करिश्मा कपूर उन्हें गले लगा लेती हैं और इस दौरान उनका हालचाल लेती हैं. इसके बाद करिश्मा के पास खड़ी अमिताभ बच्चन की नातिन हिना खान को देख हाथ जोड़कर उन्हें नमस्ते करती हैं. 

अनन्या पांडे ने यूं लुटाया प्यार

इतना ही नहीं इस इवेंट में अनन्या पांडे को भी हिना खान पर प्यार लुटाते हुए देखा गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब हिना खान करिश्मा कपूर और नव्या नवेली नंदा से मिलकर  बैठने के लिए जाती ही हैं, तभी अनन्या पांडे उठकर उनसे बड़ी ही प्यार से मिलती हैं. एक्ट्रेस का ये प्यार देख वहां पास बैठे पंकज त्रिपाठी भी देखते रह जाते हैं. वहीं हिना के लिए एक्ट्रेसेज का ये प्यार फैंस का भी दिल जीत रहा है. ये वीडियो इस वक्त खूब चर्चा में है.

ये भी पढ़ें- रेप सीन करते वक्त 'हैवान' बन गया एक्टर , अब जाकर किया खुलासा

Entertainment News Viral Video ananya pandey Hina Khan Navya nanda actress karisma kapoor bollywood latest new
Advertisment
Advertisment