Advertisment

झाड़ी के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े… करिश्मा कपूर ने पुराने शूटिंग दिनों की अनसुनी कहानियां बताईं

आगामी एपिसोड में करिश्मा ने अपने फिल्मी सफर के दौरान के कुछ अनसुने अनुभवों और रोमांचक खुलासों को साझा किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
karishma kapoor

झाड़ी के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े… करिश्मा कपूर ने पुराने शूटिंग दिनों की अनसुनी कहानियां बताईं

करिश्मा कपूर, बॉलीवुड की दिग्गज और बहुचर्चित अभिनेत्री, ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर के पुराने दिनों की यादें ताजा कीं. इन दिनों वह सोनी टीवी के फेमस डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के रूप में नजर आईं. आगामी एपिसोड में करिश्मा ने अपने फिल्मी सफर के दौरान के कुछ अनसुने अनुभवों और रोमांचक खुलासों को साझा किया है.

Advertisment

करिश्मा कपूर ने याद किए पुराने दिन 

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया, जिसमें करिश्मा कपूर फिल्म उद्योग के बदलते दौर और अपनी शूटिंग के अनुभवों के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. प्रोमो में करिश्मा ने बताया कि फिल्म ‘दिल तो पागल है’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने पहली बार सेट पर 'मॉनिटर' देखा था.

झाड़ी के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े

Advertisment

करिश्मा ने खुलासा किया कि इस 'मॉनिटर' के आने से कैसे वह और उनके सह-अभिनेता हर टेक के बाद अपने प्रदर्शन को देखकर उत्साहित हो जाते थे. उन्होंने कहा, “दिल तो पागल है’ पहली फिल्म थी, जिसमें मॉनिटर आया था. यश जी उसे लाए थे. हम तो पागल ही हो गए थे कि सच में हम ये देख सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं.”

करिश्मा कपूर ने सुनाई अनसुनी कहानियां  

इसके साथ ही, करिश्मा ने ‘जुबैदा’ की शूटिंग के दौरान ‘साउंड सिंक’ के अनुभव के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘जुबैदा’ में पहली बार श्याम बेनिगल के साथ ‘साउंड सिंक’ का उपयोग किया गया था, जहाँ उन्होंने लेपेल माइक्रोफोन के जरिए रियल लाइव साउंड का अनुभव किया. करिश्मा के अनुसार, यह एक क्रांतिकारी बदलाव था और इससे फिल्म के अनुभव को और भी जीवंत बना दिया.

Advertisment

करिश्मा ने दिलचस्प बात शेयर की

करिश्मा ने अपने पुराने दिनों की एक और दिलचस्प बात शेयर की. उन्होंने कहा कि तब वैनिटी वैन का प्रचलन नहीं था. वह शूटिंग के दौरान झाड़ियों के पीछे जाकर कपड़े बदलती थीं और बाथरूम के रूप में भी वही जगह इस्तेमाल होती थी. करिश्मा ने कहा, “पिछले 40-50 सालों में इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आया है. अब सब कुछ बहुत व्यवस्थित और आधुनिक हो गया है.”

Advertisment

अनुराग बसु भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएं

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के इस रेट्रो स्पेशल एपिसोड में अनुराग बसु भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे, जो इस शो को और भी खास बना देंगे. करिश्मा कपूर का यह खुलासा न केवल उनकी खुद की यात्रा की झलक दिखाता है बल्कि बॉलीवुड की परिवर्तनशील दुनिया के विकास को भी उजागर करता है.

karishma kapoor video karishma kapoor networth karishma kapoor outfit karishma kapoor dance show karishma kapoor movies karishma kapoor post Karishma Kapoor photo
Advertisment
Advertisment