Advertisment

Karisma Kapoor ने पहना इतना महंगा ब्लू गाउन, कीमत उड़ा देगी आपके होश

करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्विट रहती हैं. उन्हें अक्सर वेकेशन फोटोज अपलोड करते देखा जाता है. इस बार 'दिल तो पागल है' एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Karisma Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90के दशक की सबसे हिट हीरोइन रही हैं. उन्होंने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में दी हैं. करिश्मा सदियों से बॉलीवुड में ग्लैमर के लिए मिसाल बनी हुई हैं. दीवा ने दशकों तक इंडस्ट्री की बेहतरीन फैशन आइकन के रूप में राज किया है. वह नये-नये ट्रेंड्स सेट करने के लिए जानी जाती हैं. 

Advertisment

ब्लू गाउन में करिश्मा लगीं बेमिसाल

फिल्मों और ओटीटी के अलावा अब करिश्मा सोशल मीडिया पर ज्यादा पॉपुलर हैं. वह अपने स्टाइलिश लुक्स से ज्यादा चर्चा में बटोरती हैं. करिश्मा ने हाल में अपनी लेटेस्ट फोटोज से लोगों का ध्यान खींचा है. दीवा एक ब्लू गाउन में डिस्को वाइव देते नजर आई हैं. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू गाउन में अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करके तहलका मचा दिया है. इस लुक में एक्ट्रेस रेडी टू पार्टी फैशन स्टेटमेंट पेश करती नजर आ रही हैं.

कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

करिश्मा का ये गाउन लाइला एम्बेलिश्ड नाम से आया है. डिजाइनर जेनी पैकहम के लेबल पर फैशन के दिग्गजों ने बेहद खूबसूरती से तैयार किया था. इस आउटफिट की कीमत भी लगभग 4,13,810 रुपये है. करिश्मा ने इस लग्जरी गाउन को बड़ी खूबसूरती और क्लास के साथ कैरी किया है.

करिश्मा ने इस लुक को लाइट मेकअप और डिएंट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. दीवा ने अपनी बेमिसाल खूबसूरत आंखों को मैचिंग ब्लू आईलाइनर से यूनिक बनाया. दीवा अपने कॉन्फिडेंस के साथ कहर ढा रही हैं.

Karisma Kapoor latest photos actress karisma kapoor Karisma Kapoor Karisma Kapoor instagram Karisma Kapoor age
Advertisment
Advertisment