Advertisment

कार्तिक आर्यन के पोस्ट से मचा बवाल, लोग पढ़ाने लगें धर्म का पाठ

Kartik Aaryan Trolled: हाल ही में कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर बवंडर ला दिया है. इसी बीच हाल ही में कार्तिक ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसकी वजह से बवाल मच गया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Projectdvcd

इस वजह से ट्रोल हुए कार्तिक

Advertisment

Kartik Aaryan Trolled: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को रिलीज होने में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. इसी बीच हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुणा बढ़ा दिया है. ट्रेलर में विद्या बालन (Vidya Balan) की वापसी और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी इस फिल्म में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं.ऐसे में इस बार 'रूह बाबा' बने कार्तिक की परेशानी भी डबल होने वाली है. फिलहाल कार्तिक की फिल्म के ट्रलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

इस वजह से ट्रोल हुए कार्तिक

वहीं ट्रेलर की धूम के बीच हाल ही में कार्तिक आर्यन ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गई है. और इसकी वजह से अब वह ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, कार्तिक ने ट्रेलर रिलीज से पहले अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने घर के मंदिर में पूजा करते दिख रहे हैं. अब फैंस की नजर कार्तिक की इस फोटो में मदंरि मे रखे साईं बाबा की मूर्ति पर पड़ी, जिनके बगल में मां सरस्वती की मूर्ती भी रखी हुई है. बस फिर क्या लोगों ने इस बात के लिए अब एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद लोग कार्तिक को धर्म का पाठ पढ़ाने लगें. 

ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने 65 की उम्र में की चौथी शादी! फेरे लेते हुए वीडियो वायरल

यूजर्स के काॅमेंट

MixCollage-09-Oct-2024-04-06-PM-7148

कार्तिक के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- 'आप साईं बाबा को मानते हैं. वो भगवान नहीं हैं', एक ने लिखा- 'हिंदू धर्म में करोड़ों भगवान है उनको पूजिए', एक ने लिखा- 'एक फकीर को हमारे भगवान के साथ बैठा दिया है', वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- कार्तिक, आपकी आस्था का सम्मान है लेकिन मेरा मेरा मानना है कि वह हमारे ईश्वर के बराबर नहीं हैं, वो भी उनकी संतान हैं, भगवान नहीं.' इसी तरह से तमाम यूजर्स कार्तिक के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

'भूल भुलैया 3' दिवाली पर होगी रिलीज 

बता दें कि हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 3' आने वाली दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है.

ये भी पढे़ं- 'बिग बॉस 18' में आया ये सदस्य बना मुसीबत, कानूनी पचड़ों में फंसा सलमान का शो

Entertainment News in Hindi Bollywood News News in Hindi Kartik Aaryan latest-news Bhool Bhulaiya bhool bhulaiya 3
Advertisment
Advertisment