Advertisment

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: मंजुल‍िका बन डराने आई Vidya Balan, टीजर में दिखा खौफनाक मंजर; रूह बाबा के छूटे पसीने

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. टीजर में विद्या बालन को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Bhool Bhulaiyaa 3 (1)
Advertisment

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर से अपने दर्शकों का दिल जितने के लिए सिनेमाघरों में लौटने वाले हैं. एक्टर की मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है.  फिल्म में एक बार फिर मंजुलिका बनकर लोगों को डराने के लिए विद्या बालन (Vidya Balan) आ गई हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग, उनकी डरावनी हंसी और डॉयलॉग ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. कार्तिक आर्यन भी एक बार फिर से रूह बाबा के किरदार में वापस लौटे हैं. चलिए बताते हैं कैसा है फिल्म का टीजर-

Advertisment

कैसा है फिल्म का टीजर?

'भूल भुलैया 3' के टीजर की शुरुआत  'अमी जे तोमर' गाने के साथ होती हैं, जिससे पता चलता है की विद्या बालन की वापसी हो गई है.  फिर बंगाली में एक शब्द सुनाई देता है. इसके बाद एक दूल्हा जमीन में घिसते हुए जाता है. फिर होती है मंजुलिका की एंट्री, जो हैं विद्या बालन और आज भी उसे राजा के सिंहासन की भूख है. वो कहती हैं कि ये सिंहासन उसका है. फिर एक सीन में वह अपने हाथ से भारी कुर्सी उठाती है और जोर से चिल्लाती है. ये सीन पहली  भूल भुलैया की याद दिलाता है, जिसमें उन्होंने अपने हाथों से बिस्तर उठाया था. वहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर वापस लौटे हैं जो मंजुलिका के भूत को पकड़ने का काम करेंगे. हालांकि कुछ सीन ऐसे दिखाए हैं, जिसमें वह भी डरते नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी नजर आएंगी जो कार्तिक की प्रेमिका का रोल निभाएंगी. 

Advertisment

सिंघम अगेन से टकराएगी 'भूल भुलैया 3'

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' इसी साल दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ती डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि खबरें ये भी है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं. हालांकि उनके किरदार को फिलहाल टीजर में नहीं दिखाया गया है. वहीं बता दें, जिस दिन 'भूल भुलैया 3' रिलीज होने जा रही है, उसी दिन अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) भी रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आएंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा की  इस क्लैश में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: बंटाधार! रिलीज से पहले लीक हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ की कहानी, जानें स्टोरी

vidya balan Tripti Dimri Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Bhool Bhulaiyaa 3 Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 look
Advertisment
Advertisment