Advertisment

मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज...सुनाई मजेदार POEM, वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में हैं. इसमें विद्या बालन भी असली मंजुलिका बनकर कमबैक कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के बीच कार्तिक एक फीमेल फैन ने उन्हें बड़े ही मजेदार अंदाज में प्रपोज किया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kartik Aaryan
Advertisment

Kartik Aaryan girl fan propose: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम हंक हीरो माने जाते हैं. लड़कियां कार्तिक पर मरती हैं. एक्टर की फैन-फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का हाल में ट्रेलर रिलीज किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. फिलहाल, कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह एक इवेंट में अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे थे कि वहां भीड़ में मौजूद एक लड़की ने एक्टर को प्रपोज कर डाला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पत्नी को पीटा तो कभी लड़के को किया किस, बवाल है सलमान खान का ये कंटेस्टेंट

लड़की का प्यार देख कार्तिक हुए इमोशनल
कार्तिक आर्यन ने खुद अपने इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ एक्टर ने अपनी इस जबरा फैन के लिए आभार जताया है. एक कार्यक्रम में एक लड़की ने कार्तिक को अपनी लिखी हुई कविता के साथ प्रपोज किया था. कार्तिक ने इस वीडियो को साझा कर दिया जिसमें उनकी पूरी फिल्मोग्राफी को एक कविता में पिरो दिया गया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए, "'हट' बिलकुल नहीं बोल सकते आपको रूह बाबा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पूरी फिल्मोग्राफी एक सबसे प्यारे प्रपोजल में बदल जाएगी. धन्यवाद #आभारी"

लड़की ने क्यूटनेस से जीता दिल
वीडियो में एक मिनी स्कर्ट पहने हुए लड़की कार्तिक के लिए स्टेज पर आती है. वह उनसे प्रपोज करने का अनुरोध करती है. व्हाइट स्कर्ट और ग्रे टीशर्ट में क्यूटनेस से वह एक्टर को एक पोएट्री सुनाकर अपने दिल की बात कह देती हैं. इस कविता में बड़ी चतुराई से कार्तिक की सारी फिल्मों के नाम छिपे हुए थे. 

लड़की कविता पढ़ती है और प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठ जाती है. कार्तिक शर्माते हुए कहते हैं कि उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी क्योंकि वह मोनोलॉग देने के लिए जाने जाते हैं. इसके बाद फैन अपना चेहरा कागज से ढक लेती है. वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

कार्तिक आर्यन इस दीवाली पर अपनी 'भूल भुलैया 3' लेकर आ रहे हैं. फिल्म में वह रूह बाबा के रूप में वापसी करेंगे. 1 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में तृप्ती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी हैं. ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. 

Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन Bhool Bhulaiyaa 3 released Bhool Bhulaiyaa 3 Actor Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser भूल भुलैया 3
Advertisment
Advertisment