Advertisment

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: 'रूह बाबा' बनकर सिनेमाघरों में कब लौटेंगे कार्तिक आर्यन? इस फिल्म से होगा महाक्लैश

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' इसी साल दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
bhool bhulaiyaa 3

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर से अपने दर्शकों का दिल जितने के लिए सिनेमाघरों में लौटने वाले हैं. एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' के सिक्वल 'भूल भुलैया 3' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने आज 'विक्की विद्या का वो वाला वायरल वीडियो' (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी.

Advertisment

कब रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3'? 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' इसी साल दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ती डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगे. जिस दिन ये फिल्म रिलीज होने जा रही है, उसी दिन अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) भी रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आएंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा की  इस क्लैश में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी. 

ये भी पढे़ं- Malaika Arora के पिता हुए पंचतत्व में विलीन, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से लेकर जांच में अब तक क्या आया सामने?

सिंघम अगेन संग क्लैश पर क्या बोले भूषण कुमार?

'विक्की विद्या का वो वाला वायरल वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट रिवील की. तो इसके बाद उनसे फिल्म सिंघम अगेन के साथ क्लैश पर सवाल किया गया. फिल्म क्लैश को लेकर  भूषण कुमार ने को ई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा- 'मैं इतना कह सकता हूं कि फिल्म भूल भुलैया 3, 1 नवंबर को ही रिलीज होगी. यह पक्की बात है.' बता दें, इससे पहले कार्तिक आर्यन ने  'भूल भुलैया 3'  की शूटिंग खत्म होने के बाद एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि इस दिवाली मिलते हैं.वहीं अब भूषण कुमार ने इस तारीख पर ऑफिशियल मोहर लगा दी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस टॉप एक्ट्रेस ने झेला नेपोटिज्म, प्रभास की फिल्म से 4 दिन में कर दिया था बाहर; नाम सुनकर लगेगा झटका!

Bhool Bhulaiyaa 3 released Tripti Dimri Bhool Bhulaiyaa 3 Rooh Baba in Bhool Bhulaiyaa 3 Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment