Advertisment

कार्तिक आर्यन ने Ex गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लगाया गले, फैंस बोले- ब्याह कर लो

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक-दूसरे को डेट किया था. ब्रेकअप के बाद एक्स कपल पहली बार साथ नजर आए हैं. सारा के भाई इब्राहिम के साथ भी कार्तिक की केमिस्ट्री देखने लायक है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kartik Sara Video

Kartik Aaryan Sara Ali Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल में अनन्या पांडे के शो कॉल मी बे (Call me Bae) प्रीमियर में शामिल हुए थे. यहां कार्तिक के अलावा और भी बहुत से स्टार्स शामिल हुए थे. इनमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान भी थीं. इस इवेंट में सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे के साथ बेहद गर्मजोशी से मुलाकात की. उने वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. ब्रेकअप के बाद कपल पहली बार साथ नजर आए हैं. ऐसे में लंबे समय बाद दोनों को साथ में देखकर फैंस खुश हो गए. कार्तिक ने सारा को बड़े प्यार से गले लगाया और दोनों ने खूब हंस-हंसकर बातें की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ब्रेकअप के 4 साल बाद मिले सारा-कार्तिक

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के स्वीट कपल रहे हैं. उन्होंने फिल्म लव आज-कल 2 के दौरान एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, ये रिश्ता खास नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अलग होने के करीब  चार साल बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए हैं. सारा के भाई इब्राहिम के साथ भी कार्तिक ने काफी दोस्ताना बिहेवियर किया जो वायरल हो रहा है.

ये भी पढे़ं- Madam Sapna Teaser: सपना चौधरी की बायोपिक का टीजर रिलीज, स्ट्रगल से लेकर सुसाइड और फेम तक दिखेगा सब कुछ

ये भी पढ़ें- कितनों के साथ सोई हो...उर्फी से 15 साल के बच्चे का गंदा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

इब्राहिम और कार्तिक की केमिस्ट्री 

वीडियो में, कार्तिक ने कैजुअल ग्रे स्वेटशर्ट पहनी हुई है, और सारा के गले में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे हैं. सारा ने डार्क ब्लू डेनिम आउटफिट पहना है और बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को देखते ही गले लगाया, और सिर्फ़ गले लगना ही सबका ध्यान खींचने वाला नहीं था. प्रीमियर के दौरान कार्तिक को सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया. दोनों को एक-दूसरे की तरफ दौड़ते हुए, हाई-फाइव करते हुए और ज़ोर-ज़ोर से हंसते हुए दिखे, इससे सारा हैरान रह गईं. वीडियो में सारा कह रही हैं, "क्या तुम लोग पागल हो?"

फैंस ने कहा- शादी कर लो

कार्तिक और सारा को साथ में देखकर फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. अधिकतर लोग उन्हें साथ में देखना चाहते हैं. एक फैन ने लिखा, “दोस्तों शादी कर लो प्लीज.” जबकि दूसरे ने लिखा, आप लोग पैचअप कर लो... एक और फैन ने लिखा, इनको अब ब्यार कर लेना चाहिए, वो लोग साथ में एक फैमिली जैसे दिख रहे हैं."

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Bollywood Actress SARA Ali Khan sara ali khan affair Sara Ali Khan age bollywood news hindi Bollywood news and gossip Sara Ali Khan Kartik Aaryan actress sara ali khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment