Advertisment

कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में पेड रिव्यू के बारे में की खुलकर बात, बोलें 'हमें तो पता चल ही जाता है'

चंदू चैंपियन अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंडस्ट्री में पेड रिव्यू के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने कबीर खान के निर्देशन की सफलता पर भी बात की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी हालिया फिल्म चंदू चैंपियन की शानदार सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस बायोग्राफिकल ड्रामा में एक्टर के बेहतरीन अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अपनी फिल्म के लिए पॉजिटिव रिव्यू मिलने के बावजूद, एक्टर ने इंडस्ट्री में पेड रिव्यू की चलन और उन्हें असली रिव्यू से अलग करने के तरीके पर बातचीत की.

Advertisment

कार्तिक आर्यन फेक रिव्यू पर की बात

एक नए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन और निर्देशक कबीर खान ने चंदू चैंपियन पर अपने कोलाब्रेशन की सफलता पर चर्चा की. बातचीत के दौरान, दोनों से पूछा गया कि वे अपने काम की असली और पेड रिव्यूज के बीच कैसे अंतर करते हैं. जवाब में, कार्तिक ने तुरंत स्वीकार किया, हमें तो पता चल ही जाता है कि कौन से असली आ रहे हैं कौन से नहीं और एक छिपा हुआ मकसद भी होता है. 

कार्तिक से कबीर खान ने सहमती जताया

Advertisment

कार्तिक की बात पर सहमति जताते हुए कबीर खान ने भी कहा, मुझे लगता है कि जब लोग छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना शुरू करते हैं तो आपको बहुत खुशी होती है. उन्होंने कहा कि फिल्म बनाते समय, कोई व्यक्ति छोटी-छोटी अंतिम जानकारियां लेते हैं, चाहे वह प्रोडक्शन डिज़ाइन हो या प्रदर्शन. लोग उन हर चीजों पर ध्यान देना और उनके बारे में बात करना शुरू करते हैं. 

चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक को मिले मैसेज

चंदू चैंपियन का उदाहरण देते हुए, कार्तिक ने साझा किया कि लोग बिना मांगे ही फिल्म की सराहना करने के लिए आगे आ रहे हैं. एक्टर ने खुलासा किया कि चंदू चैंपियन के बाद, उन्हें लोगों से संदेश मिले, जिसमें उन्होंने देखा कि एक नफरत करने वाला प्रेमी बन गया और लोग कह रहे थे, मैं आपके लिए एक्साइटेड हूं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें, जानें विनर को कितने लाख मिलेंगे?

भूल भुलैया 3 में दिखेंगें कार्तिक आर्यन

काम के मोर्चे पर, कार्तिक अगली बार अनीस बज्मी की भूल भुलैया 3 में त्रिपती डिमरी और विद्या बालन के साथ दिखाई देंगे. निर्माता विद्या और माधुरी दीक्षित के बीच एक डांस फेस-ऑफ की योजना बना रहे हैं. विद्या और माधुरी दोनों ही ग्रेस के लिए जानी जाती हैं, और निर्माता भूल भुलैया में एक खास डांस नंबर के साथ उनकी दिखाने की योजना बना रहे हैं. 

kartik aaryan age freddy kartik aaryan news kartik aaryan aashiqui 3 Kartik Aaryan affair Kartik Aaryan adopted pet Kartik Aaryan accused Ranbir Kapoor Kartik Aaryan adopted dog Kartik Aaryan Affairs
Advertisment
Advertisment