Advertisment

Karwa Chauth: कियारा से मीरा राजपूत तक एक्ट्रेस ने हाथों पर रचाई ऐसी मेहंदी, देखें PICS

सोशल मीडिया पर बहुत सी बॉलीवुड स्टार और वाइव्स ने अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. सभी ने अपने-अपने मेहंदी लुक साझा किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Karwa Chauth 2024
Advertisment

Karwa Chauth 2024: पूरा देश करवा चौथ के जश्न में डूबा हुआ है. इस बीच, हमारी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां भी अपने हाथों में मेहंदी लगाकर इस खास त्यौहार का लुत्फ़ उठा रही हैं. कियारा आडवाणी से लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा सहित कई अन्य अभिनेत्रियों ने इसकी झलकियां साझा की हैं. बात करें कियारा आडवाणी की तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिनिमल मेहंदी लुक दिखाया है. एक्ट्रेस अपनी हथेली को साफ छोड़कर कलाई पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के नाम की महंदी लगाए दिखीं. कियारा ने सिद्धार्थ का नाम "SM" लिखा और सिंपल डिजाइन को फ्लॉन्ट किया.

Karwa Chauth 1

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मेहंदी से सजे हाथों की एक झलक शेयर की. स्टार वाइफ ने मंडला डिज़ाइन चुना और अपने पति के नाम के अक्षर "एसके" लिखते हुए कैप्शन दिया "साल का वह समय" और उसके बाद लाल दिल वाला इमोजी बनाया. 

Karwa Chauth 2

कृति खरबंदा हैं इस साल पुलकित सम्राट से शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. कृति ने भी कम लेकिन खूबसूरत मेहंदी डिजाइन बनाए. इस जोड़े की शादी 15 मार्च, 2024 को हुई थी.

Karwa Chauth 3

रकुल प्रीत सिंह भी पति जैकी भगनानी के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. रकुल ने पति का नाम का पहला अक्षर "J" लिखा और उन्हें टैग किया. उन्होंने "फर्स्ट" भी लिखा और लाल दिल वाला इमोजी बनाया.

Karwa Chauth 4

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने प्यारी मेहंदी लगाई है. रेशमी कुर्ता पहने ताहिरा भारी झुमके और खुले घुंघराले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने एक हाथ पर अपनी मेहंदी की डिज़ाइन दिखाई, जबकि दूसरे हाथ पर उन्होंने अपने पति का नाम लिखा.

इस सबके अलावा नील नितिन मुकेश ने भी पत्नी के साथ मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए करवाचौथ मनाया है. नील ने भी अपने हाथों पर पत्नी का नाम लिखते हुए करवा चौथ मनाया. कपल गोल सेट करते हुए फैंस को त्योहार की बधाई दी हैं.

थोड़ी देर बार कपल करवाचौथ मनाने के बाद अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर करेंगे. 

rakul-preet-singh Kiara advani Mira rajput Karwa Chauth bollywood actress karwa chauth Actress karwa chauth
Advertisment
Advertisment