Advertisment

Karwa Chauth 2024: सोनम कपूर ने हाथों में रचाई स्पेशल मेहंदी, लेकिन नहीं रखा व्रत, खुद बताई वजह

Karwa Chauth 2024: सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखती है. सोनम ने मेहंदी तो लगाई है, लेकिन व्रत नहीं रखने के बारे में बताया है. चलिए जानते हैं, क्या है इसकी वजह?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sonam K (1)

Sonam Kapoor Karwa Chauth 2024

Advertisment

Karwa Chauth 2024: देशभर में आज 20 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम रहती है और कई एक्ट्रेसेस अपनी पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है. एक्टर अनिल कपूर के घर में सारी एक्ट्रेसेस एक साथ करवा चौथ मनाती है. लेकिन एक्टर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ही अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के लिए व्रत नहीं रखती है. सोनम ने मेहंदी तो लगाई है, लेकिन व्रत नहीं रखने के बारे में बताया है. चलिए जानते हैं, क्या है इसकी वजह?

सोनम कपूर ने नहीं रखा व्रत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस समय अपने पिता के घर मुंबई में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी लगाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में सोनम अपनी  मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सोनम ने बेहद ही खास मेहंदी (Sonam Kapoor Karw Chauth Mehendi) लगाई है, एक हाथ में उन्होंने अपने पति आनंद का नाम लिखा है तो वहीं दूसरे हाथ में उन्होंने अपने बेटा वायू का नाम लिखा है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में ये बताया की वो करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही हैं. सोनम ने लिखा- 'मैं व्रत नहीं रखती हूं, लेकिन मुझे मेहंदी लगवाना, तैयार होना और खाना पसंद हैं.'

Sonam

बॉलीवुड एक्ट्रेस मना रहीं करवाचौथ 

सोनम ने तो मेहंदी की फोटो शेयर कर बता दिया कि वो करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही हैं. लेकिन उनके अलावा कर् एक्ट्रेस ने जिन्होंने अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट की और पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए करवाचौथ फेस्टिवल की झलक शेयर की. उन्होंने पहले फैंस के साथ अपनी सरगी की फोटो शेयर की और फिर अपने हाथ और पैर की मेहंदी भी दिखाई. वहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी करवा चौथ मनाने के लिए अपने ससुराल पहुंच गई हैं और उन्होंने भी अपनी मेहंदी की फोटो शेयर की है. 

shilpa

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर अपने पिया संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, रिश्ता होगा और भी मजबूत

Parineeti Chopra Sonam Kapoor shilpa shetty Karwa Chauth Actress karwa chauth Karwa Chauth 2024 Karwa Chauth 2024 Date
Advertisment
Advertisment