Advertisment

Katrina Kaif कर रही हैं ऑस्ट्रिया में चिल...क्यूटनेस देख पिघले फैंस

कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में नजर आई थीं. इन दिनों एक्ट्रेस ऑस्ट्रिया में अपनी मानूसून वेकेशन का मजा ले रही हैं. एक्ट्रेस हरे-भरे माहौल में आनंद लेती नजर आईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Katrina Kaif Vacation Photos

Katrina Kaif Vacation Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों ऑस्ट्रिया के अल्टौसी में वेकेशन पर है. यहां कैटरीना का दूसरा घर है जहां वह चिल कर रही हैं. ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मनाने के दौरान कैटरीना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने वहां के खूबसूरत नज़ारे को दिखाया. सचमुच आप भी तस्वीरें देखकर कैटरीना के सुकून का अंदाजा लगा पाएंगे. एक सेल्फी में दीवा अपनी नौ मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. कैटरीना की क्यूटनेस देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए हैं.

Advertisment

झील के पास कैटरीना ने पी चाय 

27 जुलाई को, कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी छुट्टियों की ताजा झलकियां शेयर कीं. पहली स्टोरी में झील के चारों ओर पहाड़ों का मनोरम दिखाया गया था. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अल्टॉसी में झील के चारों ओर लुभावने सीन" कैटरीना ने हरियाली के बीच अपनी "सुबह की चाय" का आनंद लेते हुए एक और तस्वीर पोस्ट की.

Advertisment

कैटरीना की सेल्फी में झलकी क्यूटनेस

एक और स्टोरी में खूबसूरत नज़ारे की और तस्वीरें थीं, और अभिनेत्री ने इसे "आनंद" कहा. उन्होंने कुछ पटाखे और सूप की तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था "डिनर टाइम." आखिरी स्टोरी कैट की अपने आवास की बालकनी से ली गई एक सेल्फी थी. फूलों से सजी ड्रेस  पहने, कैटरीना ग्लो कर रही थीं. वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी और उन्होंने लिखा, "घर से दूर घर."

Katrina Kaif Vacation Photos

इससे पहले, कैटरीना ने अपनी ऑस्ट्रिया डायरी से स्नैपशॉट साझा किए थे. उन्होंने कहा, "यहां रहना सबसे अविश्वसनीय था, यह सब कुछ एक पल के लिए रुकने और सबसे शांतिपूर्ण जगह में रहने की गवाही देता है, झील के आसपास के जंगल में रोजाना सैर करना कितना सुकून से भरा है."

Advertisment

कैटरीना कैफ जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. लेकिन यह अभी फ्लोर पर नहीं आई है. 

Katrina Kaif actress katrina kaif Actor Vicky Kaushalal Vicky Kaushal
Advertisment
Advertisment