Advertisment

जेब में 260 रुपये लेकर KBC 16 पहुंचा ये आदिवासी लड़का, रातो-रात बन गया लखपति

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 16 शुरू हो गया है. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक आदिवासी समुदाय का लड़का कंटेस्टेंट बनकर आया था जिसने शानदार गेम खेला.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kaun banega crorepati 16 Aadivasi contestant

Kaun Banega Crorepati 16: टीवी के पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' एक बार मनोरंजन कर लौट चुका है. इस शो को एक बार फिर अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. केबीसी के नये सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. केबीसी 16 के ये एपिसोड में एक आदिवासी कंटेस्टेंट शामिल हुआ था जिसकी सच्ची कहानी ने सबको इमोशनल कर दिया. इस लड़के का नाम बंटी वाडिवा जो ढेरों परेशानियों को पार करते हुए हॉट सीट पर पहुंचा था. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी बंटी की कहानी से भावुक हो गए. 

Advertisment

जेब में 260 रुपये लेकर आए केबीसी

केबीसी 16 के लेटेस्ट एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट सेगमेंट हुआ था. इसमें बंटी वाडिवा ने एंट्री ली और क्विज खेलने हॉट सीट पर बैठे. बंटी ने खुलासा किया कि केबीसी में आना उनका एक बड़ा सपना रहा है. वह आदिवासी समुदाय से आते हैं. अपनी जेब में मात्र 260 लेकर वह मुंबई आए थे. हालांकि, शो खेलने के बाद वह लखपति बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- कल 6 सितंबर को नहीं रिलीज होगी इमेरजेंसी...दुख में डूबीं कंगना रनौत, ये है बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

मां-बाप ने कर्ज लेकर पढ़ाया तो KBC आए बंटी

बंटी ने बताया गया कि उनके पिता एक किसान हैं. परिवार की मासिक आमदनी 11,000 रुपये है. बंटी को आर्थिक तंगी झेलनी पड़ती है. बंटी के पेरेंट ने उन्हें हमेशा पढ़ाई के लिए हौसला बढ़ाया जिसकी बदौलत वो केबीसी के मंच पर पहुंच पाए. बंटी ने बताया कि मां-बाप ने कर्ज लेकर उन्हें पढ़ाया है. वह पिता की तरह खेती-किसानी से अलग हटकर करियर बनाना चाहते हैं. 

गरीब बंटी ने जीते 25 लाख

बंटी ने कहा, भले ही वह एक छोटे समुदाय से आते हैं लेकिन शिक्षा और उन्हें से वह आगे बढ़ रहे हैं. वह अपने गांव के बाकी बच्चों के लिए एक रॉल मॉडल बनना चाहते हैं. बंटी ने परिवार में कई पीढ़ियों को सिर्फ खेती करते देखा है जिसे वह बदलना चाहते हैं. बंटी ने अमिताभ बच्चन के साथ शो खेला और 25 लाख रुपये जीते.

अमिताभ बच्चन के साथ बंटी अब अगले एपिसोड में खेलना जारी रखेंगे. शो के प्रोमो दिखाया गया बंटी अब 1 करोड़ रुपये तक पहुंच चुके हैं. वह 1 करोड़ रुपये के लिए सवाल का सामना करेंगे. देखते हैं कि वोह करोड़पति बन पाते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- कल 6 सितंबर को नहीं रिलीज होगी इमेरजेंसी...दुख में डूबीं कंगना रनौत, ये है बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan KBC latest TV news and gossip latest Tv news TV News Big B KBC KBC
Advertisment