Advertisment

KBC 16: Amitabh Bachchan ने बताया NCC कैडेट थीं जया, बिग बी की पत्नी की ये थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल

Amitabh Bachchan on Jaya NCC Cadet: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 पर पत्नी जया से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि जया एक एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update

Amitabh Bachchan on Jaya NCC Cadet

Advertisment

Amitabh Bachchan on Jaya NCC Cadet: बॉलीवुडके शहंशाह इन दिनों रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 (Kaun Banega Crorepati Season 16) को होस्ट कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर अपने लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्सों के बारे में बताते हैं. हाल ही में एक किस्सा उन्होंने पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से जुड़ा सुनाया. बिग बी ने हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट को बताया कि उनकी पत्नी जया  एक एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं. इसी के साथ एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि जब वह बड़े पर्दे पर किसी सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हैं तब उन्हें कैसा लगता है?

Advertisment

बिग बी को पसंद है सेना की वर्दी

शो के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ  हॉटसीट पर  नेहा कुमारी बैठी थीं. नेहा ने बताया कि वो संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा और वायु सेना कॉमन एडमिशन टेस्ट की तैयारी कर रही हैं. जिसके बाद बिग बी ने नेहा से सवाल किया कि वो सैनिक क्यों बनना चाहती हैं. तो नेहा ने जवाब दिया- 'पहले मेरा सेना में शामिल होने का कोई ईरादा नहीं था, लेकिन जब कॉलेज के दौरान मैं एनसीसी का हिस्सा बनी तब मेरी इसमें दिलचस्पी जगी.' फिर नेहा ने बिग बी से सवाल किया कि उन्हें सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हुए कैसा लगता है. बिग बी ने कहा- 'मुझे सेना की वर्दी बहुत पसंद है, सिर्फ वर्दी पहनने से ही माहौल बदल जाता है. आपके अंदर अनुशासन आ जाता है. मैं अक्सर ये बात कहता हूं कि अपनी परेशानियों से लड़ने के लिए हर किसी को सैनिक बनने की ट्रेनिंग जरूर लेनी चाहिए.'

Advertisment

एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं जया

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया से जुड़ा किस्सा शेयर किया और खुलासा किया कि जया एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं. बिग बी ने कहा- 'जया जी एक एनसीसी कैडेट थीं, उन्होंने एक बार बताया था कि वह जूनियर एनसीसी कैडेट थीं और उन्होंने गणतंत्र दिवस की परेड में अपनी बटालियन का नेतृत्व किया था. इतना ही नहीं, उन्हें बेस्ट कैडेट के रूप में सम्मानित भी किया गया था. उम्मीद है, मैंने जो कहा वो सही कहा, वरना आज घर जाऊंगा तो बहुत मार पड़ेगी.' वहीं अब जया की एनसीसी कैडेट की ड्रेस पहने हुए पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. बता दें, अमिताभ बच्चन और जया ने  3 जून 1973 को शादी की थी.

Advertisment

publive-image

ये भी पढ़ें-  अमिताभ बच्चन और जया की शादी का कार्ड हो रहा वायरल , ऐसा क्या लिखा था... जिसका 51 साल बाद हुआ खुलासा

Entertainment News Amitabh Bachchan Jaya Bachchan NCC cadets KBC 16 अमिताभ बच्चन जया बच्चन KBC 16 Amitabh bachchan
Advertisment
Advertisment