Advertisment

Amitabh Bachchan हैं बड़े दिलवाले! KBC के कंटेस्टेंट के लिए किए कई नेक काम, बिग बी का ये सीक्रेट जान करेंगे वाहवाही

KBC Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को लेकर पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध ने कई खुलासे किए और बताया कि केबीसी के सेट पर बिग बी शूटिंग के बाद दर्शकों के लिए समय निकालते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
amitabh b

KBC Amitabh Bachchan

Advertisment

KBC Amitabh Bachchan:  बॉलीवुड के शहंशाह  अमिताभ बच्चन 50 साल से ज्यादा समय से मनोरंजन जगत का हिस्सा है. लेकिन आज भी जब बिग बी स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शक उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक हो जाते हैं. 82 की उम्र में भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं और हाल ही में उनकी फिल्म Vettaiyan रिलीज हुई है. वहीं, इन दिनों बिग बी  रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 (Kaun Banega Crorepati Season 16) को होस्ट कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर अपने लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्सों के बारे में बताते हैं.लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन को लेकर पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध ने कई खुलासे किए और बताया कि केबीसी के सेट पर बिग बी दर्शकों के लिए समय निकालते हैं. 

अमिताभ बच्चन से सीखनी चाहिए ये चीजें

WONE पॉडकास्ट से बातचीत के दौरान  ऋचा अनिरुद्ध (Richa Anirudh) ने बिग बी की तारीफ करते हुए बताया कि- 'अब भी 'केबीसी' एपिसोड की शूटिंग से पहले, अमिताभ बच्चन प्रोडक्शन कंट्रोल रूम में बैठते हैं और टेलीप्रॉम्प्टर के सामने पूरी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं.' उन्होंने ये भी कहा कि- 'केबीसी की शूटिंग अक्सर देर रात तक चलती है और कभी-कभी तो रात 12 बजे से भी अधिक हो जाती है. मैं सोचती कि वह कितने थक गए होंगे। लेकिन शूटिंग के बाद, वह दर्शकों के लिए रुकते हैं और उनके साथ तस्वीरें लेते हैं.' ऋचा अनिरुद्ध ने खुलासा किया कि बिग बी चुपचाप धर्मार्थ प्रयासों में लगे रहते हैं जिन्हें वह दिखाना पसंद नहीं करते हैं. 

बिग बी ने कंटेस्टेंट को गिफ्ट की कार

  ऋचा अनिरुद्ध ने बताया- 'केबीसी में इंदौर से एक कपल आया था, उन्होंने बोलने और सुनने में अक्षम लोगों के लिए काम किया. जब मैं पिछले साल उनसे मिली, तो उन्होंने मुझे बताया कि शो से पुरस्कार राशि जीतकर जाने के 15-20 दिन बाद, उन्हें बच्चन साहब के ऑफिस से एक फोन आया, जिसमें बताया गया कि वह उनके लिए अलग से योगदान करना चाहते हैं. उन्होंने (अमिताभ बच्चन) ने ये बातें कभी नहीं कही हैं, लेकिन कई कंटेस्टेंट्स ने मुझे बताया है.'   ऋचा ने दिल्ली के एक युवा लड़के की कहानी भी सुनाई कि उसे अपनी बहन के लिए कार खरीदनी थी, क्योंकि बहन के साथ बस में छेड़छाड़ की गई थी. जब बिग बी को ये पता चला तो उन्होंने टीम से कहा था कि  कंटेस्टेंट नहीं भी जीतता है तो, वह उसे एक कार गिफ्ट में देंगे. कंटेस्टेंट ने बड़ी रकम जीत ली, लेकिन अगर वह ऐसा नहीं भी करता, तब भी उसे एक कार मिलती और किसी को कभी पता नहीं चला होता कि कार अमिताभ बच्चन ने दिया था.'

ये भी पढ़ें- उम्र के साथ अमिताभ बच्चन को हुई ये परेशानी, केबीसी में किया दर्द बयां

Amitabh Bachchan KBC Kaun Banega Crorepati Kaun Banega Crorepati 16 amitabh bachachn kbc
Advertisment
Advertisment