Advertisment

KBC 16: अमिताभ बच्चन से जुनैद ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल, आमिर खान को करवाना पड़ा चुप

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चना के बर्थडे का सेलिब्रेशन हो रहा है. 11 अक्तूबर को बिग बी 82 साल के हो जाएंगे. वहीं आमिर और उनके बेटे जुनैद खान शो में नजर आ रहे है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
KBC 16

KBC 16

Advertisment

कौन बनेगा करोड़पति 16 इस टाइम फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इस शो में हॉटसीट पर बैठे हुए लोग बिग बी के सवालों का जवाब दे पाते हैं या नहीं, लोग उनके सवालों के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. यहां आम आदमी के अलावा बॉलीवुड सितारे भी वहां नजर आते है. वहां बैठते ही लोग कांपने लगते हैं. वहीं हाल ही में आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान भी  करोड़पति 16 में खास मेहमान बनकर आए है. इस टाइम जुनैद ने बिग बी से पर्सनल सवाल पुछ लिया. जिसके बाद आमिर खान ने उन्हें तुरंत चुप करवा दिया था. 

शो का नया प्रोमो हुआ वायरल

इन दिनों शो के वायरल हुए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि आमिर ने एंट्री के साथ 'जुम्मा चुम्मा दे' गाने पर डांस किया. इसके साथ ही उन्होंने बिग बी की तारीफों के पुल बांध दिए थे. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें जुनैद बिना सोचे समझे बिग बी से सवाल पूछते नजर आ रहे है. 

बिग बी से पूछा सवाल

उन्होंने बिग बी से पूछा कि आप अपनी शादी के टाइम नर्वस थे या फिर एक्साइटेड थे? इस सवाल को सुनकर बिग बी थोड़े सीरियस हो गए. उनका रिएक्शन देखते ही आमिर खान ने बेटे को टोकते हुए कहा, "ऐसे सवाल नहीं पूछते हैं, कुछ भी पूछ रहा है ये". जैसे ही आमिर ने ये कहा बिग बी की भी हंसी छूट गई.

बिग बी ने खिंची जुनैद की टांग

इसके बाद बिग बी ने जुनैद से सवाल पूछा, आपका ब्याह भी नहीं हुआ ना? जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने ना में सिर हिलाया, जिसे सुनकर एक्टर ने उनकी खिंचाई करते हुए कहा कि आपकी यादों में है क्या कोई आने वाली. बिग बी की इस बात को सुनकर जुनैद कुछ न बोल सके और उन्होंने कहा इस बारे में बाद में बात करते हैं. जुनैद की जिंदगी में कोई है, ये बात सुनकर खुद उनके पिता आमिर खान भी शॉक्ड रह गए. 

ये भी पढ़ें - रेखा को इस एक्टर बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा धोखा, एक्ट्रेस का दिल हो गया था चकनाचूर

Aamir Khan Junaid Khan KBC junaid khan films Junaid Khan film Maharaja stopped KBC 16 amitabh bachachn kbc KBC 16 Amitabh bachchan
Advertisment
Advertisment