Advertisment

KBC 16: कंटेस्टेंट ने खुलेआम जया बच्चन को लेकर बिग बी से पूछा ये सवाल, इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

हाल ही में वह टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं, हाल ही में एक एपिसोड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अमित बच्चन से उनकी पत्नी जया बच्चन के लिए कई सवाल पूछे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Amitabh Bachchan About Jaya Bachchan

KBC 16: कंटेस्टेंट ने खुलेआम जया बच्चन को लेकर बिग बी से पूछा ये सवाल, इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

भारतीय सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले पांच 10 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा, बिग बी अक्सर अपनी जिंदगी के अनमोल अनुभव भी शेयर करते रहते हैं. हाल में, उन्हें टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) के 16वें सीज़न को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एपिसोड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने एक्टर से उनकी वाइफ जया बच्चन को लेकर सवाल, जिसका जवाब देते हुए एक्टर इमोशनल हो गए.  

Advertisment

कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा सवाल

इस एपिसोड के दौरान, एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या वह घर पर जया बच्चन के साथ समय बिता पाते हैं, खासकर जब वह फिल्मों और KBC की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ ने खुलासा किया कि वह एक समय में तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे, जिससे उन्हें अपने परिवार के लिए बहुत कम समय मिला. 

अमिताभ बच्चन ने की पत्नी की तारीफ 

अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा, “जया हमेशा सपोर्टिव रहीं और कभी शिकायत नहीं की. उन्होंने बताया कि जया ने हमेशा अपने परिवार के लिए समर्पण दिखाया और उनके बच्चों, श्वेता और अभिषेक बच्चन की देखभाल की, जब वह काम में व्यस्त थे. बिग बी ने इस बात की भी पुष्टि की. उनकी शादी को अब 40 साल से अधिक हो चुके हैं और जया के सपोर्ट ने उनके जीवन को आसान बनाया है.

परिवार की जिम्मेदारी को स्वीकार किया

अमिताभ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि उनके पिता, हरिवंश राय बच्चन ने भी एक बार उनसे कहा था कि वह बहुत मेहनत कर रहे हैं. अमिताभ ने शेयर किया, “पिताजी ने कहा, बेटा तुम बहुत काम करते हो. मैंने कहा पिताजी, पैसा कमाना बहुत मुश्किल है. यह बात बताते हुए अमिताभ ने अपने पिता की बातों को याद किया और उनके परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को स्वीकार किया.

'कल्कि 2898 ई.' जैसी फिल्मों में काम किया

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 'कल्कि 2898 ई.' जैसी फिल्मों में काम किया है और उनके निरंतर प्रयास और काम की आदत ने उन्हें सिनेमा जगत में एक विशेष स्थान दिलाया है. उनके शब्दों में जया बच्चन के प्रति जो सम्मान और तारीफ है, वह यह दर्शाता है कि निजी जीवन और पेशेवर दुनिया के बीच संतुलन बनाए रखना कितना इम्पॉटेंट है.

amitabh bachan birthday shweta bachchan amitabh bachan Amitabh kbc fees Amitabh Bachchan KBC Amitabh Bachchan KBC Fees Big B KBC Amitabh Bachchan Show KBC
Advertisment
Advertisment