Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14 में भिड़ बैठे असीम रियाज और अभिषेक कुमार, VIDEO

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) का लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है. आज रात (28 जुलाई) के एपिसोड में असीम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच भयंकर झगड़ा होते हुए दिखाया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के साथ धमाकेदार वापसी कर रहा है. एक बार फिर दर्शकों को इस शो से जबरदस्त रोमांच और स्टंट्स की उम्मीदें हैं. हालांकि, रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के अलावा, इस सीजन की शुरुआत कुछ विवादों से भी हुई है. शो में दो खिलाड़ी आपस में भिड़ बैठे हैं. आज रात के एपिसोड में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच काफी बहस होती नजर आएगी. इतना ही नहीं असीम रियाज ने अभिषेक को औकात में रहकर बात करने की धमकी दे डाली. वह अभिषेक से अपने जूते चाटने को भी कहते दिखे. 

Advertisment

असीम ने बाकी खिलाड़ियों को कहा झुंड

यह सब तब शुरू हुआ जब नियति फतनानी ने आसिम रियाज़ पर तंज किया था. नियति ने बताया कि असीम अपने आप को टॉम क्रूज बता रहे थे. साथ ही वह कह रहे थे कि उन्हें स्टंट के बाद दर्द हो रहा था. वह लगातार इसकी दुहाई दे रहे थे. इस पर असीम नाराज हो गए और कहा, "सर, वह नहीं समझेगी, वह उस लेवल पर नहीं है. नियति ने जवाब दिया, "सर, मैं इसके लेवल पर जाना भी नहीं चाहती. इसके बाद सब लोग हूटिंग करने लगते हैं.  असीम नाराज हो जाते हैं और रोहित शेट्टी से कहते हैं, "सर, एक झुंड है, ऐसे झुंड मैंने बहुत संभाले हैं. उन्होंने आगे बताया कि लड़कियों और लड़कों में कोई अंतर नहीं है क्योंकि अब सभी एक जैसे हैं.

असीम ने अभिषेक को दिया लड़कों को हराने का चैलेंज

इसके बाद असीम और अभिषेक की बहस शुरू हो गई. अभिषेक ने बताया कि असीम ने उन्हें बस में चैलेंज दिया था कि, "लड़कियों को हरा के दिखाया है, लड़कों को हरा के दिखा" इसके बदले अभिषेक उन्हें ग्रपबाजी का ताना मारते हैं जिसपर अभिषेक असीम से पूछते हैं, "भाई तू लड़ क्यों रहा है?"

अभिषेक ने असीम का उड़ाया मजाक

इसके बाद आसिम ने बताया कि उन्होंने सिर्फ़ स्टंट करने के लिए शो साइन किया था. अभिषेक ने आसिम पर कटाक्ष करते हुए कहा, "कर तो सही, स्टंट भी नहीं हो रहा है तुझसे." बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद असीम अभिषेक से झगड़ा करने लगते हैं. वो कहते हैं कि कोई औकात से बाहर बात करेगा तो वो बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

अभिषेक से अपने जूते चाटने को बोले असीम

इसके बाद आसिम और अभिषेक आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, जबकि शालीन भनोट ने दोनों का बीच-बचाव करने की कोशिश की. असीम ने अभिषेक से कहा, "कॉपी कर." गुस्से में अभिषेक ने असीम से कहा "तेरी सारी हवा सब निकल जाएगी" आसिम ने अभिषेक को अपने जूते दिखाए और कहा, "आजा चाट ले...बिग बॉस में तो चाटा, ये ले चाट ले."

Khatron Ke Khiladi 14 Promo Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Khatron Ke Khiladi 14 contestants Asim Riaz Career Abhishek Kumar
Advertisment
Advertisment