Advertisment

Asim Riaz ने रोहित शेट्टी के साथ की बदतमीजी, होस्ट बोले- उठा के यहीं पटक दूंगा

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में बिग बॉस फेम असीम रियाज भी कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. अपकमिंग एपिसोड में हम रोहित शेट्टी और असीम के साथ एक तीखी बहस होते देखेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Asim Riaz Argue with Rohit Shetty

Khatron Ke Khiladi 14: टीवी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' शुरू हो चुका है. शो के दूसरे एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को शो से बाहर कर दिया है. रोहित शेट्टी ने शो के कंटेस्टेंट और टीम का अनादर करने के लिए असीम को फटकार भी लगाई थी. होस्ट ने असीम को उनकी बदतमीजी और खराब बिहेवियर के लिए जमकर क्लास लगाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, यह सब एक टास्क के दौरान हुआ. एक स्टंट में सभी खिलाड़ियों को सीसॉ पर खड़े होकर लटकते हुए तख्ते से झंडे उतारने थे. असीम इस स्टंट को नहीं कर पाए. अपनी हार की खीज में असीम शो मेकर्स पर भड़क गए. उन्होंने शो मेकर्स से इस स्टंट  खुद से करके दिखाने की चुनौती दी. 

Advertisment

मामूली स्टंट नहीं कर पाए असीम

असीम ने कहा, "इसे मेरे सामने करो.. मैं आप लोगों से एक रुपया नहीं लूंगा। अगर आप इसे करते हैं, तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चालू है." असीम के वापस लौटने के बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उनको आड़े हाथों लिया. होस्ट ने असीम से स्टंट करने में असमर्थ होने का कारण पूछा. असीम ने गोलमोल जवाब दिए. इसके बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें स्टंट की रिहर्सल के वीडियो दिखाए जिसमें शो की टीम ने स्टंट की सेफ्टी को चेक किया था.  

मेकर्स की टीम पर उठाए सवाल

इसके बाद असीम ने रोहित से कहा, "हां, मैंने सबूत मांगा था. फिर वो अपनी गलती नहीं मान रहे थे. तब रोहित शेट्टी ने फिर से पूछा, "अब तुम क्या कहना चाहते हो. असीम ने कहा, "सर, मैंने कोशिश की, ठीक है. मैं अपनी ज़िंदगी में बहुत शांत हूं मैं यहां स्टंट करने के लिए हूं अगर ऐसा होता है तो ठीक है, मैं अपना बेस्ट दूंगा. मैं किसी को हराना नहीं चाहता. अपने इंटरव्यू में भी मैंने कहा है..." फिर रोहित ने बीच में टोकते हुए पूछा, "आसिम, तुम्हें क्या परेशानी है?"

रोहित बोले- उठा के यही पटक दूंगा

बिग बॉस 13 फेम ने जवाब दिया, "सर, कोई परेशानी नहीं है. मैं बहुत शॉर्टेड हूं" शेट्टी ने आगे कहा, "कल भी तूने बहुत बकवास की. आसिम ने फिर से बकवास जवाब दिए जिसके बाद रोहित शेट्टी बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने अपना आपा खो दिया और उसे चेतावनी दी, "सुन मेरी बात सुनले वरना मैं उठा के यहीं पटा दूंगा. ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना."

Asim Riaz Rohit Shetty Asim Riaz Career Director Rohit Shetty
Advertisment