Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: आलिया भट्ट को देख अजीब हरकते करने लगे अभिषेक; तोड़ दिया ग्रैंड फिनाले का सेट

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में आलिया भट्ट को देख अभिषेक कुमार शॉक हो गए. इस दौरान आलिया ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद अभिषेक सेट में तोड़-फोड़ मचाने लग गए.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek

Khatron Ke Khiladi 14

Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कारियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14  इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चा में है. कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट और अपने डर का सामना करते हुए शो के ग्रैंड फिनाले पर पहुंच गए हैं, जिनमें टॉप-5 में गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ शामिल है. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ग्रैंड फिनाले पर आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट करने के लिए आएंगे. इस दौरान आलिया भट्ट को देख अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) शॉक हो जाते हैं. फिर आलिया कुछ ऐसा करती हैं, जिसके बाद अभिषेक सेट  में तोड़-फोड़ मचाने लगते हैं.

Advertisment

अभिषेक ने तोड़ा फिनाले का सेट

 खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें आलिया भट्ट को देख अभिषेक कुमार एक्ट्रेस से फ्लर्ट करने लगते हैं. फिर आलिया कहती है कि वह अभिषेक को एक गाना डेडिकेट करना चाहती है. ये सुन अभिषेक खुश तो हो जाते हैं, लेकिन उनकी ये खुशी कुछ सेकेंड तक ही रहती है क्योंकि आलिया अपनी फिल्म जिगरा का गाना 'एक हजारों में मेरी बहना है' बजवाती है. ये सुन अभिषेका का दिल टूट जाता है और वो निराश हो जाते हैं और गुस्से में पहले तो सेट में इधर-उधर भागने लगते हैं फिर वहां मौजूद भालू के मूंह के अंदर दांद को तोड़ देते है. इतने में कोई पीछे से चिल्लाता है- 'तोड़ दिया'. हालांकि ये सब मस्ती-मजाक में होता है और सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: जोश में होश खो बैठे थे करणवीर, रात के अंधेरे में इस सुपरस्टार के घर पहुंचे और फिर....

Advertisment

आलिया भट्ट का अनोखा लुक

Advertisment

आलिया भट्ट खतरों के खिलाड़ी के फिनाले में अलग ही अंदाज में  ब्लैक आउटफिट  के साथ पुलिस की कैप लगाए नजर आई. उन्होंने अभिषेक के साथ ही नहीं बल्कि अन्य कंटेस्टेंट के साथ भी खूब मस्ती की.  प्रोमो में आलिया की एंट्री सिंघम स्टाइल में की गई. आलिया एक प्रोमो में शिल्पा शिंदे की गोद में बैठकर मस्ती करती नजर आईं. शो के अब इस नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लोग इसके ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें शो का फिनाले 28-29 सितंबर को होने वाला है, जो कलर्स टीवी पर आप देख सकते हैं. फिनाले में कंटेस्टेंट के दमदार स्टंट देखने को मिलेंगे.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt: 'खतरों के खिलाड़ी 14' फिनाले में आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री, एक्ट्रेस ने लगाई सबकी वाट

Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 contestants Abhishek Kumar Alia Bhatt Khatron Ke Khiladi 14 Winner
Advertisment
Advertisment