Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: टिकट टू फिनाले के लिए इन दो हसिनाओं के बीच दिखेगी कड़ी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी?

हाल ही में, कृष्णा ने साफ किया कि उन्हें निमृत को अपनी "सबसे अच्छी दोस्त" कहने की कोई जरुरत नहीं है, बल्कि वह उन्हें अपनी कॉम्पटीटर मानती हैं. शो के नए प्रोमो को देखने के बाद ऑडियंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: टिकट टू फिनाले के लिए इन दो हसिनाओं के बीच दिखेगी कड़ी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी?

Advertisment

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में ऑडियंस को एक नई और मजेदार कॉम्पिटिशन देखने को मिल रही है, जिसमें कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ. हाल ही में, कृष्णा ने साफ किया कि उन्हें निमृत को अपनी सबसे अच्छी दोस्त कहने की कोई जरुरत नहीं है, बल्कि वह उन्हें अपनी कॉम्पटीटर मानती हैं. अब शो के नए प्रोमो को देखने के बाद ऑडियंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

Advertisment

रोहित शेट्टी का रोमांच

इस सीजन को रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जा रहा है, जो कंटेस्टेंट के लिए कठिनाई और खतरनाक स्टंट देता हैं. शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट में अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोट, करणवीर मेहरा, गश्मीर महाजनी और निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं. इन सभी कंटेस्टेंट को अपने साहस को साबित करने के लिए कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.

आसिम रियाज़ का विवाद

Advertisment

इस सीजन की शुरुआत से ही, आसिम रियाज़ के शो में भाग लेने से जुड़े विवाद ने भी सुर्खियां बटोरीं. एक विवाद के दौरान, आसिम ने रोहित शेट्टी और अभिषेक कुमार के साथ बहस कर दी, जिससे उनकी शो से अचानक विदाई हो गई. उनके गुस्से के कारण इस सीजन में एक अनएक्सपेक्टेड मोड़ आ गया, जिसने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा.

Advertisment

कॉम्पिटिटर का नया स्तर

कृष्णा और निमृत के बीच की कॉम्पिटिशन ने शो को और भी दिलचस्प बना दिया है. नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों में चंचल और तीखी बातचीत हो रही है, जिससे ऑडियंस को उनकी जबरदस्त कॉम्पिटिशन का अहसास हो रहा है. कृष्णा ने कहा, उसे मेरी कॉम्पटीटर कहो, सबसे अच्छी दोस्त नहीं. इससे यह साफ होता है कि वह जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Krishna Shroff debut Krishna Shroff Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 contestants Nimrit Kaur Ahluwalia Khatron Ke Khiladi 14 Promo Khatron Ke Khiladi 14 Winner
Advertisment
Advertisment