Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: जोश में होश खो बैठे थे करणवीर, रात के अंधेरे में इस सुपरस्टार के घर पहुंचे और फिर....

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के नए प्रोमो में करणवीर मेहरा ने खुलासा किया की वो एक सुपरस्टार के घर बिना बताए देर रात को घुस गए थे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
_ Khatron

Khatron Ke Khiladi 14 Karanveer Mehra

Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14  इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चा में है. कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट और अपने डर का सामना करते हुए शो के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गए हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो  'खतरों के खिलाड़ी 14' के पहले फाइनलिस्ट   करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra)  है. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें एक्टर करण वीडियो कॉल में दिखते हैं और वो  अपने दोस्त करणवीर को सलाह देते है. साथ ही करण ने एक पुराने किस्से का जिक्र किया, जिसके बाद करणवीर ने खुलासा किया की वो एक सुपरस्टार के घर बिना बताए घुस गए थे.

Advertisment

करण ने खोली करणवीर की पोल

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें करण वाही वीडियो कॉल में नजर आ रहे हैं. करण कहते हैं- 'मेहरा क्या हाल है? रोहित सर मैं आपको बताना चाहूंगा यह जो लड़का है, यह आज से खतरों के खिलाड़ी में नहीं है, यह हमेशा से खतरों के खिलाड़ी रहा है.' फिर करण आगे करणवीर को सलाह देते हुए कहते हैं- 'भाई बस इतना ही कहना चाहूंगा कि लाइफ में हर जगह गैलेक्सी नहीं होती, थोड़ा सा ध्यान रखना.' ये सुन सुमोना कहती हैं कि ये क्रिप्टिक मैसेज है. फिर रोहित हंसते हुए कहते हैं कि कहीं सलमान भाई वाली गैलेक्सी तो नहीं फिर करणवीर हां बोलते हैं और रोहित शॉक हो जाते हैं. 

Advertisment

क्या है पूरा किस्सा?

करणवीर मेहरा पूरा किस्सा सुनाते हैं और कहते हैं- 'हुआ ये था कि वो 20 साल पुरानी बातें कर रहा है. तब थोड़ा जोश ज्यादा था, गाड़ी लेकर घूम रहे थे हम, मतलब भाई के फैन तो सभी हैं. जोश जोश में एक टर्न मार दिया, हॉर्न गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने बजा दिया जोर से,हमें लगा था कि गार्ड बोलेगा चलो भागो यहां से लेकिन उसने गेट खोल गिया. फिर  मैं गाड़ी लेकर अंदर चला गया. इसके बाद हमने पूछा सलमान भाई हैं ऊपर? तो गार्ड ने कहा कि नहीं वो तो शूटिंग पर गए हैं, लेकिन आप आइए, तो हम दोनों को समझ नहीं आया करें क्या, तो हमने कहा थोड़ी देर में आते हैं. फिर वैसे ही रिवर्स करके वापस निकले गए.' बता दें, इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि करणवीर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14  के विनर होने वाले हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: लीक हुआ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विनर का नाम, रोहित शेट्टी संग फोटो वायरल

ये भी पढ़ें-  Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ एकजुट होंगे पाखी-तोशु और डिंपी, ये नया ड्रामा लेकर आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 contestants Karanveer Mehra Khatron Ke Khiladi 14 Winner
Advertisment
Advertisment