Advertisment

KKK 14: स्टंट छोड़ रोमांस करते दिखें Abhishek Kumar, रोमानियन गर्ल संग शुरू हुई प्रेम कहानी

'खतरों के खिलाड़ी 14' का लड़ाई-झगड़े के बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिषेक कुमार को सेट पर स्टंट छोड़ रोमांस करते देखा जा सकता है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek Kumar

Abhishek Kumar Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14 PROMO: 'खतरों के खिलाड़ी 14'  बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. शो में दिखाए जाने वाले स्टंट के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आते हैं. इस बार शो की शुरुआत में आसिम रियाज (Asim Riaz) की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने उन्हें शो से बाहर कर दिया. वहीं, इसके बाद पहले कंटेस्टेंट के तौर पर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एलिमिनेट हो गई.  वहीं लड़ाई-झगड़े के बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को सेट पर स्टंट छोड़ रोमांस करते देखा जा सकता है. 

Advertisment

अभिषेक की रोमानिया में प्रेम कहानी

'खतरों के खिलाड़ी 14' के निर्माताओं ने अभिषेक कुमार और शालीन भनोट का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद  आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. वीडियो में अभिषेक एक लड़की के साथ रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं. अभिषेक शालीन भनोट को भी अपनी प्रेम कहानी सुनाते हुए कहते हैं- 'शालिन भाई रोमानियाई लड़की ने मेरा माइक लगाया.'  वहीं इस पर शालीन कहते हैं, 'अरे क्या बात है.' इसके बाद वीडियो में अभिषेक और रोमानियाई लड़की को दिखाया जाता है, जिसमें अभिषेक अपनी प्रेम कहानी में खो जाते हैं. 

मिस परफेक्ट की तलाश में अभिषेक

खतरों के खिलाड़ी 14 की शुरुआत से ही अभिषेक कुमार की मिस परफेक्ट की तलाश जारी है. उडारियां एक्टर को लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए शालीन भनोट और गशमीर महाजनी से टिप्स लेते देखा गया है. एक एपिसोड में, शालीन को अभिषेक को विदेशियों के साथ अंग्रेजी में संवाद करने में मदद करते हुए भी देखा गया था. वहीं शो में अभिषेक कुमार को स्टंट भी बहुत मजेदार तरीके से करते देखा जा सकता है. खतरों के खिलाड़ी 14 से असीम रियाज और शिल्पा शिंदे बाहर हो चुके हैं. वहीं अब शो में अभिषेक कुमार, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, केदार आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी, सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच टक्कर है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इन 16 कंटेस्टेंट के नाम पर चर्चा तेज, इन सितारों ने रिजेक्ट किया ऑफर

Khatron Ke Khiladi 14 Promo Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 contestants Abhishek Kumar video Abhishek Kumar
Advertisment
Advertisment