Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: लीक हुआ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विनर का नाम, रोहित शेट्टी संग फोटो वायरल

Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के फिनाले से पहले ही इस शो के विनर का नाम लीक हो गया है. चलिए जानते हैं किसी मिली है शो की ट्रॉफी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
khatron ke khiladi 14 (1)

Khatron Ke Khiladi 14

Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14  इन दिनों लोगों के बीच खूब चर्चा में है. कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट और अपने डर का सामना करते हुए अब शो के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गए हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फाइनलिस्ट करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra), गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बन गए हैं. वहीं, कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच इस हफ्ते टिकट टू फिनाले के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. इस बीच फिनाले से पहले ही इस शो के विनर का नाम लीक हो गया है. चलिए जानते हैं किसी मिली है शो की ट्रॉफी.

Advertisment

रोहित शेट्टी संग फोटो वायरल

खतरों के खिलाड़ी 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो का फिनाले भी शूट हो गया है. ऐसे में बताया जा रहा है कि, शो के  टॉप 3 कंटेस्टेंट में करणवीर मेहरा, गश्मीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ ने अपनी जगह बनाई है. इस बीच  बिग बॉस के फैन पेज ताजा खबर ने एक पोस्ट शेयर किया है और खुलासा किया है कि करणवीर मेहरा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. अभी तक गश्मीर का नाम विनर के लिए सामने आ रहा था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra Winner) विनर बने हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स ने विनर के नाम का ऐलान नहीं किया है. 

Advertisment

इन 14 कंटेस्टेंट्स ने लिया था हिस्सा

बता दें, रोहित शेट्टी का   स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी  का 14वां सीजन 27 जुलाई को शुरू हुआ था. शो में 14 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था. जिनमें एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, आसिम रियाज़, शालीन भनोट, आशीष मेहरोत्रा, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, अदिति शर्मा, शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ का नाम शामिल है. अब खतरों के खिलाड़ी 14 के बाद फैंस को बिग बॉस 18 देखने को मिलेगी , जिसकी शुरुात अक्टूबर के पहले हफ्ते में हो सकती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela ऋषभ पंत को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 contestants Gashmeer Mahajani Karanveer Mehra Khatron Ke Khiladi 14 Winner
Advertisment
Advertisment