Advertisment

Khel Khel Mein Collection: अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' ने पहले दिन की इत्तू सी कमाई, खाली गए मॉर्निंग शोज

मुदस्सर अज़ीज़ के डायरेक्शन में बनी खेल-खेल में एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. इसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर से लेकर फरदीन खान जैसे कलाकार हैं. फ़िल्म 15 अगस्त को 'स्त्री 2' और 'वेदा' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vedaa box office collection

Khel Khel Mein Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस बार कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ में लेकर आए है. इसे मेकर्स ने 15 अगस्त को रिलीज किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो खेल-खेल में बाकी दो हिंदी फिल्मों से काफी पीछे रह गई है. इसने अपने पहले दिन पूरे भारत में 5 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसका कलेक्शन जॉन अब्राहम की वेदा और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 से भी कम है.  स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने गुरुवार, 15 अगस्त को हिंदी में 40.26 प्रतिशत की कमाई दर्ज की है. 

Advertisment

खेल-खेल में ने की इतनी कमाई

हालांकि फिल्म की परफॉर्मेंस शुरुआती रुझानों और अनुमानों से काफी बेहतर है. जैसा कि इसे स्त्री 2 और वेदा के सामने फिसड्डी साबित घोषित किया जा रहा था. फिर भी अक्षय कुमार की फिल्म ने उम्मीदों से हटकर थोड़ा अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज़ होने वाली फिल्म के लिए ये कमाई कुछ खास नहीं है. फिल्म ने ‘स्त्री 2’ और ‘वेदा’ जैसी अन्य लोकप्रिय रिलीज़ के साथ मुकाबला किया. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये कमाए. 

सुबह के शोज गए खाली

खेल-खेल में की कमाई को देखें तो इसके सुबह के शोज ठंडे रहे. हालांकि, दर्शकों ने दोपहर और शाम के शो उपस्थिति दर्ज करवाई और कलेक्शन में थोड़ा उछाल आया. ऐसे में फिल्म के मॉर्निंग शोज में पड़ी सुस्ती की भरपाई हो गई. हालांकि, 'खेल खेल में' को सिंगल स्क्रीन थिएटरों में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. 

स्त्री 2 और वेदा से मिली कड़ी टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म ने शुरुआत में जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से ज़्यादा एडवांस टिकट बिक्री में बढ़त हासिल की, लेकिन ‘वेदा’ ने स्पॉट बुकिंग में इसे पीछे छोड़ दिया और थिएटर में बेहतर प्रदर्शन किया. ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर 50 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की है. जबकि ‘खेल खेल में’ को स्वतंत्रता दिवस की टक्कर में सबसे ज़्यादा नुकसान हुआ है. 

यह फ़िल्म 2016 की इतालवी कॉमेडी थ्रिलर ‘परफ़ेक्ट स्ट्रेंजर्स’ का हिंदी सीक्वल है. मुदस्सर अज़ीज़ के डायरेक्शन में बनी खेल-खेल में को क्रिटिक्स ने सराहा है. इसमें कॉमेडी और सस्पेंस का मासाला है. फिल्म में अक्षय कुमार, फरदीन खान, एमी विर्क, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Akshay Kumar film Khel Khel Mein Fardeen Khan Khel Khel Mein Taapsee Pannu movie khel khel mein Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment