Advertisment

Khel Khel Mein Review: न डबल मीनिंग जोक्स न बोल्ड सीन...15 अगस्त को देख आएं अक्षय कुमार की खेल-खेल में

‘खेल खेल में’ देखने लायक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसमें एक खास सोशल मैसेज दिया गया है. अक्षय कुमार की कॉमेडी आपको आखिर तक बांधे रखेगी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Khel Khel Mein Review in hindi

Khel Khel Mein Review In Hindi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर एक कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म का नाम है 'खेल खेल में' जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इस बार 78वें स्वतंत्रता दिवस पर आप सभी छुट्टी के दिन इस फिल्म को देखने का प्लान बना सकते हैं. खेल-खेल में प्यार, विश्वास और विश्वासघात की कहानी है. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर और आदित्य सील अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म के रिव्यू की बात करें तो यह एक साफ-सुथरी कॉमेडी है. जिसमें दर्शकों को हंसाने के लिए डबल मीनिंग का सहारा नहीं लिया गया है. साथ ही फिल्म में बोल्ड और बिकिनी सीन्स के लिए भी जगह नहीं है.

Advertisment

अक्षय कुमार की जबरदस्त कॉमेडी

फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज की 'खेल खेल में' 2016 की इटैलियन कॉमेडी-ड्रामा 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' का देसी वर्जन है. फिल्म में सबसे ज्यादा आपको अक्षय कुमार ही हंसाते नजर आएंगे. उनका जादू कॉमेडी और सस्पेंस दोनों में चलता है. अक्षय ने फिल्म को सबसे ज़्यादा कॉमेडी मोमेंट्स दिए हैं.साथ ही तापसी पन्नू ने अपनी सीरियस इमेज तोड़कर पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाया है. 

क्या है फिल्म की कहानी 

‘खेल खेल में’ प्यार और धोखे की कहानी है. इसमें शादी के बाद अपने पार्टनर को धेखा देने के बारे में बताया गया है. यह फिल्म इस विचार के इर्द-गिर्द घूमती है कि आप अपने फोन को अपने पार्टनर को सौंप देते हैं, इस उम्मीद में कि आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. फिल्म अक्षय के साथ वाणी कपूर, एमी विर्क के साथ तापसी पन्नू और आदित्य सील के साथ प्रज्ञा जायसवाल हैं.

जब शुरू होता है शादी में ईमानदारी का खेल

ये तीन कपल की कहानी है जो शादी के बंधन में बंध जाते हैं. उनका एक कुंवारा दोस्त भी है जिसका किरदार फरदीन खान निभा रहे हैं. ये सभी एक शादी अटेंड करने जाते हैं. यहां एक खेल खेलते हैं जिसमें सभी को अपने पार्टनर के सामने अपना मोबाइल रखना होगा ताकि वो अपनी ईमानदारी साबित कर सकें. 

कैसी है फिल्म स्टार्स की परफॉर्मेंस

फिल्म में अक्षय कुमार ने अपना जादू बिखेरा है और वह जबरदस्त कॉमेडी करते नजर आए हैं. वहीं तापसी ने डरपोक पंजाबी हाउस वाइफ के रूप में शानदार काम किया है. फरदीन का किरदार बिल्कुल अलग है, जिसे उन्होंने खूबसूरती से निभाया है. वाणी और प्रज्ञा अच्छी लगती हैं, जबकि आदित्य और एमी विर्क ने सपोर्टिंग रोल्स दिए हैं. 

परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है फिल्म

‘खेल खेल में’ एक देखने लायक फैमिली एंटरटेनर है जिसमें खास सोशल मैसेज दिया गया है. 15 अगस्त को अगर आप एक साफ-सुथरी कॉमेडी देखना चाहते हैं तो इसे एंजॉय कर सकते हैं. 

release date of movie khel khel mein Akshay Kumar film Khel Khel Mein Fardeen Khan Akhshay Kumar Khel Khel Mein Taapsee Pannu actress taapsee pannu movie khel khel mein
Advertisment
Advertisment