चुन्नी ओढ़कर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके...लचकाई ऐसी कमरिया, VIDEO है जबरदस्त

खेसारी लाल यादव का देसी डांस फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. वह जब ठुमके लगाते हैं तो लड़कियां भी शरमा जाती हैं. खेसारी की यूपी-बिहार में जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
khesari lal Yadav dance

khesari lal Yadav dance video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यूट्यूब पर किंग हैं. उनका लेटेस्ट गाना आते ही हिट हो जाता है. खेसारी के गाने यूपी-बिहार में खूब पॉपुलर हैं. दर्शक इनपर झूमकर नाचते हैं. फिल्म, सिंगिंग, एक्टिंग और सादगी के अलावा खेसारी अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी फेमस हैं. वो एक मंझे हुए डांसर हैं. खेसारी के डांस के आगे लड़कियां भी चाय कम पानी लगती हैं. खेसारी ने एक बार टीवी के पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो पर शानदार डांस करके दिखाया था. इस देसी डांस को देख दर्शक भी दंग रह गए थे. 

Advertisment

कपिल के शो में पहुंचे थे खेसारी

खेसारी लाल के गाने देशभर में सुने जाते हैं. वह देसी फैंस को अपने ठुमके और डांस से सबका दिल जीता लेते हैं. एक बार कपिल शर्मा ने अपने शो में सभी भोजपुरी कलाकारों को बुलाया था. इस शो में खेसारी भी मेहमान बनकर आए थे. उन्होंने कपिल की डिमांड पर यूपी-बिहार का देसी डांस करके दिखाया था. इसके लिए खेसारी ने लड़की का गेटअप भी लिया.

नीली चुन्नी ओढ़कर जब नाचें खेसारी

एक फैन की डिमांड पर खेसारी ने कपिल के शो के स्टेज पर नीली चुन्नी ओढ़कर लड़की बन गए और जबरदस्त ठुमके लगाए. उन्होंने स्टेज पर ऐसी कमर लचकाई की हर कोई देखकर दंग रह गया. खेसारी की अदाएं तो क्या टैलेंट से भी लोग खुशी से झूम उठे. हर कोई उनके इस डांस का दीवाना हो उठा. खेसारी ने फैन का दिन बना दिया और दिल खोलकर नाचे. कपिल शर्मा ने भी खेसारी के डांस का खूब मजा लिया. एक्टर ने अपने ब्लॉकबस्टर हिट गाने 'सुताला तनि कोरा' में पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. 

खेसारी टैलेंट की दुकान कहे जाते हैं जो एक्टर और सिंगर दोनों हैं. वह स्टेज परफॉर्मर भी हैं. खेसारी के डांस को देख कपिल शर्मा भी उनके मुरीद हो गए. रानी चटर्जी भी कहती हैं कि वो भी खेसारी के इस डांस की फैन हैं. खेसारी ने इंडस्ट्री में कड़े संघर्ष के बाद ये स्टारडम हासिल किया है. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने लहंगा उठाया रिमोट से...Viral हो गया अतरंगी लुक, ड्रेस देख बच्चे-बूढ़े सब हैरान

ये भी पढे़ं- Sapna Choudhary Backless: सपना चौधरी के हॉट बैकलेस डिजाइन देखकर बहक जाएंगे आप, हर अदा है कयामत

Khesari Lal Yadav New Video khesari lal yadav song khesari lal yadav news Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav bhojpuri actor Khesari lal yadav
Advertisment
Advertisment