Advertisment

आकांक्षा पुरी का सेक्सी फिगर देख खेसारी हुए बेकाबू, ली ऐसी-ऐसी जगह चुम्मियां, एक्ट्रेस शर्म से हुईं लाल

Khesari Lal Yadav-Akanksha Puri Viral Video: 'चुम्‍मा चुम्‍मा' गाने में खेसारी और आकांक्षा पुरी की केमिस्ट्री ने दर्शकों के बीच आग लगा दी है और अब हर जगह इसकी ही चर्चा हो रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Chumma Chumma De De

Khesari Lal Yadav-Akanksha Puri Viral Video

Advertisment

Khesari Lal Yadav-Akanksha Puri Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की लंबी फैन फॉलोविंग हैं और वो टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने इस इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. जिनमें आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा का नाम शामिल है. वहीं अब  खेसारी लाल की अप्मॉमिंग फिल्म 'राजाराम' (Raja Ram) का पहला गाना 'चुम्‍मा चुम्‍मा' (Chumma Chumma) रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी और आकांक्षा पुरी की केमिस्ट्री ने दर्शकों के बीच आग लगा दी है और अब हर जगह इसकी ही चर्चा हो रही है.

आकांक्षा का हॉट अंदाज देख बेकाबू हुए खेसारी

खेसारी लाल यादव के नए गाने ‘चुम्मा चुम्मा’ में आकांक्षा पुरी का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की अदाओं को देख खेसारी लाल भी खुद को रोक नही पा रहे हैं और 'चुम्‍मा चुम्‍मा' की मांग कर रहे हैं. गाने में खेसारी लाल का भी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.  लंबे बाल और सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी में खेसारी का लुक जोरदार है. दोनों की जोड़ी पानी के बीच एक दूसरे पर लीपटे नजर आ रहे हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद आ रही है. जब से गाना  यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, इसने 64 लाख से ज्यादा  व्यूज पार कर लिए हैं और गाने को अब तक 332 हजार लाइक्स मिल गए हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गया है और ये टॉप 3 में ट्रेंड भी कर रहा है.

अमिताभ बच्चन के गाना का भोजपुरी रिमेक

बता दें, खेसारी लाल यादव का चुम्मा चुम्मा गाना  अमिताभ बच्चन की साल 1991 में रिलीज हुई  फिल्म 'हम' के गाने का भोजपुरी रिमेक है.  'हम' का गाना 'जुम्मा चुम्मा' बहुत पॉपुलर हुआ था. इस गाने को अमिताभ बच्चन और किमी काटकर पर फिल्माया गया था और इस गाने ने धूम मचाकर रख दिया था. वहीं भोजपुरी गाने चुम्मा चुम्मा की बात करें तो इसका निर्देशक सूरज कटोच (जेनिथ) ने किया है. वही स गाने से आकांक्षा पुरी भोजपुरी में डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'भोजपुरी इंडस्ट्री में यह मेरा पहला गाना है और मुझे दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं.'

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी की Hot अदाओं पर फिसला खेसारी लाल का दिल, दोनों का ये पलंग तोड़ रोमांस मचा रहा बवाल

Viral Video Khesari lal yadav Bhojpuri song Akanksha Puri khesari lal yadav ke gana Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav best bhojpuri song video Khesari Lal Yadav movie khesari lal yadav news
Advertisment
Advertisment