Advertisment

अपनी भैंस की शादी कराने निकले खेसारी लाला, कर रहे एक सुंदर भैंसा की तलाश, video viral

buffalo Marriage video viral: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी शानदार गायकी के लिए भी जाने जाते हैं। अपने हैरतअंगेज एक्शन से लेकर कॉमेडी तक खेसारी लाल हर जगह फिट बैठते हैं.  

author-image
Garima Sharma
New Update
Khesari Lala went out to get his buffalo married

अपनी भैंस की शादी कराने निकले खेसारी लाला, कर रहे एक सुंदर बैल की तलाश

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी शानदार गायकी के लिए भी जाने जाते हैं। अपने हैरतअंगेज एक्शन से लेकर कॉमेडी तक खेसारी लाल हर जगह फिट बैठते हैं.  हाल ही में खेसारी का एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो दर्शकों के बीच वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

Advertisment

भैंस की शादी कराने निकले खेसारी लाल

भोजपुरी गानों का अपना अलग ही फैन बेस है और ये देशभर में काफी लोकप्रिय हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ से लेकर खेसारी लाल यादव तक, सभी ने भोजपुरी गानों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. लेकिन बात जब खेसारी लाल की आती है तो हर भोजपुरी फैन हंसने के लिए तैयार हो जाता है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ी फिल्में ? हैरान कर देगी वजह

कर रहे एक सुंदर भैंसा की तलाश

खेसारी लाल अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ  जबरदस्त कॉमिक के लिए भी फेमस हैं. हाल ही में खेसारी का वीडियो सामने आया है, देखकर आप भी हसने के लिए मजबूर हो जाएंगे.खेसारी लाल हर किरदार में पूरी तरह से फिट बैठते हैं, फिर चाहे वो एक्शन हो, ड्रामा हो या कॉमेडी.

खेसारी के कॉमेडी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

गांव की कुछ महिलाएं बनाई उनका मजाक

खेसारी लाल का यह वीडियो उनकी फिल्म बलम जी लव यू का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं. वीडियो में खेसारी लाल अपनी भैंस से शादी करना चाहते हैं. इस दौरान खेसारी लाल लाल शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने शॉर्ट्स और काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है। जब खेसारी अपनी भैंस के लिए दूल्हा ढूंढ रहे होते हैं, तो गांव की कुछ महिलाएं उनके साथ हंसी-मजाक करती नजर आती हैं. 

video viral social media Viral Video Viral Video khesari lala yadav Video Viral News buffalo married video viral
Advertisment