Advertisment

भूषण कुमार की बहन के साथ शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, डर से बेहाल हुईं खुशाली कुमार

गुलशन कुमार की बेटी एक्ट्रेस खुशाली कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
खुशाली कुमार

खुशाली कुमार

Advertisment

सिंगर तुलसी कुमार की बहन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिसके बाद एक्ट्रेस तो काफी ज्यादा घबरा गई थी, लेकिन वहीं उनकी हालत देखकर फैंस भी काफी ज्यादा घबरा गए है. वहीं हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस काफी ज्यादा बुरी हालत में नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वो अपने साथ हुई घटना के बाद सदमे में हैं. 

पुलिस ने बचाया 

‘घुड़चढ़ी’ फेम एक्ट्रेस गुलशन कुमार फेम एक्ट्रेस को बरेली में भारी भीड़ ने घेर लिया था. रिपोर्ट्स का दावा है कि अचानक ही एक्ट्रेस खुशाली कुमार भीड़ में फंस गईं है. एक्ट्रेस को देख लोग बेकाबू हो गए और सेट पर बवाल मच गया है. बरेली में खुशाली कुमार शूटिंग कर रही थीं और सेट पर ही भीड़ जमा हो गई. जब मुश्किल बढ़ी तो एक्ट्रेस को बचाने के लिए पुलिस तक को आना पड़ा.

एक्ट्रेस दिखी डरी-सहमी 

एक्ट्रेस खुशाली कुमार को पुलिस ने सेट से रेस्कयू किया है. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘दुल्हनिया ले जाएंगे’ की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग के टाइम ही खुशाली कुमार भीड़ का शिकार हो गईं. भीड़ ने उन्हें घेर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सड़क पर चल रही हैं और उनके पीछे-पीछे कई पुलिस वाले भी आ रहे हैं. इस दौरान कुछ महिला कांस्टेबल भी दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के साथ मौजूद लोग उनके आगे-आगे चल रहे हैं. एक्ट्रेस इस दौरान काफी डरी-सहमी हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस की हालत देख फैंस को हुई टेंशन 

एक्ट्रेस काफी ज्यादा टेंशन में नजर आ रही हैं. वो काफी घबराई हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं उनकी ये हालत कैसे हुई ये किसी को अभी पता नहीं है. एक्ट्रेस की ऐसी हालत देखकर फैंस भी काफी ज्यादा टेंशन में आ गए है. 

ये भी पढ़ें-  दीपिका पादुकोण ने मां बनने के 1 महीने बाद ही काम पर की वापसी, फिटनेस देख चौंके फैंस

ये भी पढ़ें- टीवी की ये बहुएं बनी ईद का चांद, अब सिर्फ रील्स में ही होता है दीदार

Tulsi Kumar Gulshan Kumar Bareilly Gulshan Kumar Biopic Khushalii Kumar mobbed Khushalii Kumar movies
Advertisment
Advertisment