Advertisment

Ganesh Chaturthi पर खुशी कपूर ने रखी खास पार्टी, रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेशन में छाए स्टार्स

बॉलीवुड की नई अभिनेत्री खुशी कपूर ने इस साल गणेश चतुर्थी पर अपने खास लोगों के साथ त्योहार की खुशियां बांटी। खुशी के कथित बॉयफ्रेंड वेदांग रैना भी इस जश्न में शामिल हुए.

author-image
Garima Sharma
New Update
khusi kapoor ganpati party

Ganesh Chaturthi पर खुशी कपूर ने रखी खास पार्टी, रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेशन में छाए स्टार्स

गणेश चतुर्थी का त्योहार हर साल धूमधाम से मनाया जाता है, और इस बार खुशी कपूर ने इसे खास बना दिया. बॉलीवुड की नई अदाकारा खुशी कपूर ने इस साल गणेश चतुर्थी पर अपने खास लोगों के साथ मिलकर त्योहार की खुशी साझा की. खुशी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना, भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए, जिससे उनके रिश्ते की चर्चा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है.

Advertisment

खुशी कपूर मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार

खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें गणपति बप्पा की भव्य मूर्ति को प्रमुख स्थान पर रखा गया है. तस्वीरों में खुशी कपूर, वेदांग रैना, शनाया कपूर, और अंजिनी धवन के साथ नजर आ रही हैं. खुशी ने पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहना था, जिसे उन्होंने स्लीक हेयरस्टाइल और नेकलेस के साथ कंप्लीट किया. वहीं, वेदांग ने येलो कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था. शनाया कपूर ने येलो सूट में और अंजिनी धवन ने व्हाइट सूट में भाग लिया.

अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगे एक्टर

वेदांग रैना, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के लिए चर्चा में हैं, इस सेलिब्रेशन में एक महत्वपूर्ण अतिथि रहे. उनकी फिल्म 'जिगरा' में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं, और फिल्म का टीजर 8 सितंबर को रिलीज होगा. वेदांग का यह नया प्रोजेक्ट उनके करियर में एक नई दिशा का संकेत है. इससे पहले वे 'द आर्चीज' में भी नजर आए थे, जिसमें खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था, और तभी से दोनों के रिश्ते की अफवाहें उड़ रही हैं.

खुशी कपूर की प्रोफेशनल लाइफ भी खास रही

खुशी कपूर की प्रोफेशनल लाइफ भी खास रही है. वे जल्द ही करण जौहर के प्रोजेक्ट 'नादानियां' में इब्राहिम अली खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी मूवी में नजर आएंगी. यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और इसके लिए खुशी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसके अलावा, अंजिनी धवन भी अपने करियर की शुरुआत के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' 20 सितंबर 2024 को रिलीज होगी, जो उनके डेब्यू की शुरुआत होगी.

 

khushi kapoor dating Khushi Kapoor birthday Khushi Kapoor Ganpati Party Khushi Kapoor debut film Khushi Kapoor
Advertisment