Advertisment

Viral Video Khushi Kapoor: खुशी ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी, ट्रोल होने के बाद किया खुलासा

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी और खुशी को अक्सर उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है. वहीं अब हाल ही में जान्हवी की छोटी बहन खुशी ने अपनी सर्जरीज को लेकर बात की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Khushi Kapoor

Khushi Kapoor Admit Getting Lip Fillers and Nose Job

Khushi Kapoor Lip Fillers and Nose Job: आज के समय में फिल्मी कलाकारों के लिए फिलर और प्लास्टिक सर्जरी करवाना आम बात हो गई है. प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान जैसे कई एक्ट्रेस हैं, जिन्हें प्लास्टिक सर्जरी और फिलर को लेकर काफी ट्रोल किया गया है. वहीं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी और खुशी को भी अक्सर उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है. लोगों का कहना है कि दोनों बहनों ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. वहीं अब हाल ही में जान्हवी (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर ने अपनी सर्जरीज को लेकर बात की है. 

Advertisment

खुशी ने सर्जरीज को लेकर क्या कहा?

दरअसल, खुशी कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मां श्रीदेवी संग एक इवेंट में पहुंची थीं. वीडियो पर एक यूजर 105k ने कमेंट किया- 'मैं ईमानदारी से कहूंगा कि खुशी बिल्कुल वैसी ही लगती हैं जैसे बचपन में लगती थी.' इसपर एक दूसरे ने कमेंट किया- वो उस वक्त सिर्फ 12 साल की थीं. उनके ब्रेसेस भी थे. उन्होंने लिप फिलर्स भी लिए हैं.इस कमेंट पर खुशी (Khushi Kapoor Lip Fillers-Nose Job) ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- 'लिप फिलर्स और नोज सर्जरी. हाहाहा'

ये भी पढ़ें- Honeymoon पर न्यूयॉर्क गए थे Aishwarya-Salman, गुपचुप किया था निकाह? एक्ट्रेस ने बताई थी सच्चाई

खुशी कपूर का वर्कफ्रंट 

खुशी के वर्क फ्रंट (Khushi Kapoor Workfront) की बात करें तो उन्हें जोया अख्तर की फिल्म आर्चिज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. वहीं अब खुशी जल्द ही आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Juanid Khan) संग 'लव टुडे' (Love Today) के हिंदी रीमेक में दिखेंगी.इसके अलाना खुशी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ भी फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म से इब्राहिम बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD एक नहीं दो अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, डेट कर लें नोट

khushi kapoor dating Khushi Kapoor video Viral Video Khushi Kapoor Bikini Photos Khushi Kapoor janhvi kapoor khushi kapoor khushi kapoor age
Advertisment
Advertisment