Advertisment

Khushi Kapoor ने BF वेदांग रैना के साथ किया रैंप, एक-दूजे में खोए दिखे दोनों

दिल्ली में आयोजित इंडिया कॉउचर वीक के छठे दिन खुशी कपूर और वेदांग रैना शोस्टॉपर थे. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Khushi Kapoor-Vedang Raina

Khushi Kapoor-Vedang Raina: बॉलीवुड की स्टार किड खुशी कपूर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसी खबरें हैं कि खुशी अपने को-एक्टर वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. इस बात पर दोनों ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है. हालांकि, दोनों एक साथ हर जगह स्पॉट होते रहते हैं. बहरहाल, दिल्ली में आयोजित इंडिया कॉउचर वीक 2024 में खुशी और वेदांग दोनों साथ में रैंप वॉक करते नजर आए. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. खुशी और वेदांग दोनों डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के नवीनतम कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर बने थे. 

Advertisment

रैंप पर साथ-साथ खुशी और वेदांग

इंटरनेट पर खुशी का एक वीडियो वायरल है. इसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड वेदांग रैना के साथ रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूजे की आंखों में डूबे हैं. कपल ने रैंप पर कपल गोल्स सेट किए. ऐसे में फैंस मान रहे हैं कि खुशी और वेदांग ने अपना रिलेशनशिप ओपन कर दिया है.  

रैंप पर दिखी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री

रैंप पर चलते समय दोनों की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही थी. मंच पर उनकी बातचीत ने इस इवेंट को एक रोमांटिक टच दिया. वेदांग ने खुशी को अपने करीब खींचा और उनकी नज़रें एक-दूसरे से मिलीं. जब वे रैंप पर चल रहे थे, तो वेदांग अपनी नज़रें उससे हटा नहीं पा रहे थे.

आउटफिट्स की बात करें तो ख़ुशी चमचमाते सिल्वर लहंगे में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ बीड्स से सजा ब्लाउज़ था, जिसमें फ्लोइंग केप-स्टाइल स्लीव्स थीं. उनके हाई-वेस्ट, फिट-एंड-फ्लेयर लहंगे को जियोमेट्रिक पैटर्न से सजाया गया था. उन्होंने अपने लुक को मल्टी-लेयर्ड चोकर नेकलेस और न्यूट्रल-टोन्ड मेकअप के साथ पूरा किया. वेदांग भी ब्लैक शेरवानी में जंच रहे थे. 

Vedang Raina khushi kapoor age Khushi Kapoor
Advertisment
Advertisment